DA Image
2 अगस्त, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

बलरामपुर:डीडीओ समेत जिले में 26 नए लोग कोरोना पॉजिटिव

बलरामपुर:डीडीओ समेत जिले में 26 नए लोग कोरोना पॉजिटिव

पिछले दो दिनों में जिला विकास अधिकारी समेत अलग-अलग क्षेत्रों में 26 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की सबसे अधिक संख्या बलरामपुर नगर की है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 308 पहुंच गई है। जिसमें से 160 लोग कोरोना की जंग जीत चुके है। आठ लोगों की मौत अब तक हो चुकी है। कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 140 हो गए है।

शनिवार व रविवार को आई रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। डिप्टी सीएमओ डा. एके सिंघल ने बताया कि रविवार को चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसमें जिला विकास अधिकारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। डीडीओ का कार्यालय विकास भवन में स्थित है। इसके पूर्व भी विकास भवन में एक डीपीआरओ कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके बाद विकास भवन को सील कर दिया गया है। बताया जाता है कि डीडीओ के संपर्क में कई लोग आए हैं। वह प्रशासनिक बैठकों में भी शामिल होते थे। डिप्टी सीएमओ ने बताया कि भगवतीगंज में दो व पूरबटोला में एक व्यक्ति रविवार को कोरोना संक्रमित मिला है। इसके अलावा शनिवार को आई रिपोर्ट में एक साथ 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें नई बाजार हनुमान मंदिर के पास छह लोग, सरयू नहर कॉलोनी सिविल लाइन में एक ही परिवार के चार लोग, नौशहरा मोहल्ले में एक, पूरबटोला सिटी पैलेस के पास एक, मेवालाल तलाब के पास एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है।

वहीं उतरौला के दिलवापुर में दो, पटेल नगर में एक, मदरहवा पचपेड़वा में एक, नई बाजार तुलसीपुर में दो, रेहरा बाजार के देवरिया इनायत में एक तथा नगर के गदुरहवा उत्तरी व दक्षिणी मोहल्लें में एक-एक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पचपेड़वा में पूर्व ब्लाक प्रमुख का बेटा कोरोना संक्रमित मिला है। बताया जाता है कि पचपेड़वा ब्लाक को साल किए जाने की तैयारी है। साथ ही पिछले दिनों संक्रमित व्यक्ति 23 प्रधानों के साथ था। सभी की जांच कराई जाएगी। डिप्टी सीएमओ ने बताया कि सभी संक्रमित मरीजों को लेबल-वन के अस्पताल में भर्ती किया गया है। साथ ही मरीजों के निवास स्थान से संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर कोविड-19 के निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Balrampur 26 new people corona positive in the district including DDO