ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाक्वारंटीन सेंटर पर युवकों ने की मुर्गा पार्टी

क्वारंटीन सेंटर पर युवकों ने की मुर्गा पार्टी

0 युवकों के साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

क्वारंटीन सेंटर पर युवकों ने की मुर्गा पार्टी
हिन्दुस्तान टीम,बलियाTue, 28 Apr 2020 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिल्थरारोड (बलिया)। हिन्दुस्तान संवाद

भीमपुरा थाना क्षेत्र के उधरन गांव में क्वारंटीन किये गये युवकों ने गांव के कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मुर्गा पार्टी की। यही नहीं, युवकों ने पार्टी की फोटो भी अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद जिम्मेदार अधिकारियों की आंख खुली। मंगलवार को पुलिस ने पार्टी करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी।

बताया जाता है कि गांव के दो युवक दिल्ली में काम करते थे। लॉकडाउन के कारण काम-धंधा बंद होने के बाद दोनों दिल्ली से बाइक चलाकर कुछ दिनों पहले घर पहुंचे। दोनों के दिल्ली से आने की सूचना पर प्रशासन ने उन्हें गांव के प्राइमरी स्कूल में बने सेंटर में क्वारंटीन कर दिया।

इसी बीच, दोनों युवकों ने अपने गांव के अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर क्वारंटीन सेंटर पर ही मुर्गा पार्टी कर डाली। युवकों ने 26 अप्रैल को पार्टी करते सेल्फी भी फेसबुक पर लोड कर दी। फोटो वायरल होने के बाद मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो हड़कंप मच गया। मंगलवार को भीमपुरा थाने की पुलिस ने क्वारंटीन किये गये युवकों के दोस्तों की तलाश शुरु कर दी। उधर, मामला की गंभीरता को देख युवकों ने फेसबुक से पार्टी की फोटो डिलीट कर दी। इस संबंध में बीडीओ विनय कुमार वर्मा ने बताया कि पूरे प्रकरण से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

प्रकरण की जांच की जा रही है। लॉकडाउन उल्लंघन का मामला सही पाया गया तो दोषियों के खिलाफ मुकदमा होगा। सम्बंधित जिम्मेदार अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी।

राजेश कुमार यादव, एसडीएम, बिल्थरारोड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें