DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बलियाबोलेरो-बाइक भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर

बोलेरो-बाइक भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर

हिन्दुस्तान टीम,बलियाNewswrap
Tue, 03 Mar 2020 11:47 PM
बोलेरो-बाइक भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर

रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर अखनपुरा गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार की रात करीब दस बजे बारात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो व बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। हादसे में बाइक चला रहे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बोलेरो सड़क से नीचे गड्ढे में पेड़ से जा भिड़ी। बोलेरो में सवार सभी फरार हो गए। हादसे में दोनों गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर आसपास के लोगों के साथ पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी भेजवाया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि इलाके के बीरनपुरा (संवरा) निवासी 20 वर्षीय संदीप, 30 वर्षीय बब्बी व 26 वर्षीय बिट्टू किसी टेंट हाउस में मजदूरी का काम करते हैं। तीनों एक साथ सिधागरघाट की ओर से बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में रसड़ा के निकट दोनों वाहनों की टक्कर में संदीप की सांस टूट गई और दोनों साथी को गंभीर चोटें आ गई।

उधर, इसी मार्ग पर नीबू काली मंदिर के पास देर शाम सात बजे तेज रफ्तार कार व दो बाइकों की टक्कर हो गई। इस घटना में तिलक कार्यक्रम में जा रहे दोनों बाइकों पर सवार कासिमाबाद थाना क्षेत्र के बढ़ईपुर निवासी 25 वर्षीय सोनू चौहान, इसी थाना क्षेत्र के सिदवत निवासी 22 वर्षीय शैलेन्द्र चौहान, मोहम्मदपुर कुसुम निवासी 18 वर्षीय रोशन चौहान व रिश्तेदार जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र के सहरोजा निवासी 18 वर्षीय अजय कुमार घायल हो गए। लोगों की मदद से सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सोनू व रोशन को डाक्टरों ने गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

एक अन्य घटना में मीरनगंज के पास पिकअप व बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार कोटवारी निवासी 65 वर्षीय उमा तिवारी को गंभीर चोटें आ गई। स्थानीय सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें