ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियायुवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी

युवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी

फेफना थाना क्षेत्र के पहिया मौजा में धान के खेत में युवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर पहुंची एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस गायब सिर की तलाश कर रही...

युवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी
बलिया। निज संवाददाताMon, 24 Sep 2018 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

फेफना थाना क्षेत्र के पहिया मौजा में धान के खेत में युवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर पहुंची एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस गायब सिर की तलाश कर रही है।

फेफना रेलवे स्टेशन से सटे पूरब व उत्तर पहिया मौजे में सोमवार को महिलाएं धान के खेतों से खर-पतवार निकाल रही थीं। दोपहर बाद वह आराम करने के लिये दूसरे खेत की ओर पहुंचीं तो एक युवती की अर्द्धनग्न सिरविहीन लाश पड़ी थी। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा मामले से पुलिस को अवगत कराया। फेफना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस ने सिर की तलाश की लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी। खबर मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गयीं। उन्होंने लोगों से पूछताछ करने के साथ ही मातहतों को जांच का निर्देश दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो युवती की उम्र करीब 24 साल है। जिस जगह पर लाश मिली है उससे चंद कदम की दूरी पर टूटी माला, दो कंघी, केश तेल, मलहम आदि सामान पड़ा मिला है। एक स्थान पर फसल व घास-फूस रौंदा हुआ था, लिहाजा लोग कयास लगा रहे है कि युवती ने हत्यारों का मुकाबला करने का भी प्रयास किया। इस दौरान उनके बीच संघर्ष भी हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें