DA Image
1 अक्तूबर, 2020|12:19|IST

अगली स्टोरी

तेज आंधी से गिरी दीवार, महिला की मौत

तेज आंधी से गिरी दीवार, महिला की मौत

दुबहड़ (बलिया)। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय गांव निवासी संजय यादव की पत्नी 42 वर्षीय सवित्री की शुक्रवार की सुबह मलबे में दबकर मौत हो गयी। हादसे के बाद गांव-घर में कोहराम मच गया। परिजन महिला की मौत के बाद दहाड़े मारकर रोने लगे। पुलिस ने लाश को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

सुबह सावित्री घर के आंगन में घरेलू काम-काज कर रही थी। इसी बीच छत के उपर निर्मित पक्की दीवार तेज आंधी के चलते उनके उपर गिर गयी। इस घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गयी। तेज आवाज के साथ हुई इस घटना के परिजन व गांव के लोग महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां के डॉक्टरों ने जांच-पड़ताल के बाद मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद परिवार में मातम पसर गया तथा नाते-रिस्तेदार भी पहुंच गये।

आकाशीय बिजली से बरामदा ध्वस्त

बांसडीह। क्षेत्र के खरौनी गांव के फिरंगी टोला में शुक्रवार की सुबह तेज आंधी-पानी के बीच बिजली गिरने से चन्द्रशेखर यादव का बरामदा ध्वस्त हो गया। संयोग ही था कि घर के सदस्य घर के अंदर थे, लिहाजा परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित बच गये। परिजनों के अनुसार तेज आवाज के साथ पूरा बरामदा छत सहित गिर गया। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान राजू सिंह व ग्रामीणों ने परिजनों को घर से सुरक्षित बाहर निकाला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wall collapses due to strong storm woman dies