Vijendra Bahadur increased our respect - विजेन्द्र बहादुर ने बढ़ाया हम सबका सम्मान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजेन्द्र बहादुर ने बढ़ाया हम सबका सम्मान

विजेन्द्र बहादुर ने बढ़ाया हम सबका सम्मान

जम्मू कश्मीर के उरी में आंतकवादियों की गोलाबारी में शहीद बीएसएफ के जवान विजेन्द्र बहादुर सिंह की दूसरी पुण्यतिथि रविवार को मनायी गयी। शहीद के गांव नारायनपुर में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में विभिन्न दलों के नेताओं व आम लोगों ने शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। स्व. विजेन्द्र बहादुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय परिसर में बनी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि देने जब शहीद की मां, पत्नी व पिता पहुंचे तो फफक पड़े। यह देख वहां मौजूद सब लोगों की आंखें नम हो गयीं।

श्रद्धांजलि सभा में बोलते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे ने कहा कि शहीद विजेन्द्र बहादुर सिंह ने देश पर अपनी जान कुर्बान कर गांव व जनपद को गौरवान्वित किया है।

भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने कहा कि शहीद विजेन्द्र बहादुर सिंह गांव ही नहीं बल्कि जिले व देश का मान बढ़ाया है। उनकी स्मृति में गांव में जो कुछ भी विकास कार्य सम्भव होगा, कराने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि देश के बहादुर सैनिकों के त्याग व तपस्या के बल पर ही आज समाज में हम सभी सुरक्षित हैं।

समारोह को तहसीलदार गुलाब चन्द्र, कोतवाल गगनराज सिंह, रेवती के चेयरमैन प्रतिनिधि कनक पांडे, बृजनाथ सिंह, अखिलेश सिंह, ग्राम प्रधान अलगू सिंह, पंकज सिंह, प्रमोद सिंह, बसन्त सिंह, रिंकू सिंह, आदि थे। शहीद की मां राजकुमारी, पत्नी सुष्मिता सिंह, पुत्र भूपेन्द्र व संतराज पूरे कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे। पिता अशोक सिंह ने नम आंखों से सबका आभार जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vijendra Bahadur increased our respect