ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाCM योगी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा-मेरी इजाजत के बगैर दूसरे की रैली में गए तो हो जाएगा पीलिया

CM योगी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा-मेरी इजाजत के बगैर दूसरे की रैली में गए तो हो जाएगा पीलिया

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के महिला सम्मेलन में अजीबोगरीब फरमान जारी करते हुए कहा,'बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली...

CM योगी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा-मेरी इजाजत के बगैर दूसरे की रैली में गए तो हो जाएगा पीलिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 21 May 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के महिला सम्मेलन में अजीबोगरीब फरमान जारी करते हुए कहा,'बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जायेगा और पीलिया हो जायेगा।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यह तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे। राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा कल यहां आयोजित महिला सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए, जिससे यहां विकास के नये रास्ते खुल सकें।

मानीराम में अपने गुरु को सीएम ने ऐसे किया याद, रखी आधारशिला

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को उनका चुनावी वादा याद दिलाते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान मोदी ने अपने भाषण में गुजरात मॉडल लागू करने की बात कही थीं।

उन्होंने कहा कि मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए। इससे यहां विकास के नए रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण कोटे के विभाजन के लिए उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीच सहमति हो गयी है। मंत्री ने कहा कि इसके लिए पिछड़ा वर्ग को पिछड़ा, अति पिछड़ा तथा सर्वाधिक पिछड़ा तीन वर्ग में विभाजित किया जाएगा और सभी के लिए कोटा निर्धारित किया जाएगा।
 

उत्तर प्रदेश मे शराबबंदी लागू कराने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए राजभर ने कहा कि देश में 1952 से चुनाव हो रहे हैं लेकिन किसी पार्टी ने शराबबंदी कराने का साहस नहीं दिखाया। उन्होंने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा कि शराब पिलाकर वोट मांगने वालों को सत्ता के गलियारे तक नहीं पहुंचने देना है। उन्होंने अपने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा अलग -अलग लूटते थे। अब आगामी लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा तथा कांग्रेस तीनों मिलकर देश को लूटने की योजना बना रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी से मतभेद की बात से इनकार करते हुए राजभर ने कहा कि योगी उनके 'कैप्टन हैं और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं।

योगी से मिलकर भी नहीं बनी बात, रहने के लिए नया घर तलाश रहे हैं मुलायम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें