ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबेकाबू ट्रक ने दूधिये को रौंदा, मौत

बेकाबू ट्रक ने दूधिये को रौंदा, मौत

रसड़ा-बलिया मार्ग पर बुढ़वां (माधोपुर) गांव के पास शुक्रवार को भोर में करीब चार बजे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार एक दूधिया को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे...

बेकाबू ट्रक ने दूधिये को रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बलियाFri, 29 Sep 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रसड़ा-बलिया मार्ग पर बुढ़वां (माधोपुर) गांव के पास शुक्रवार को भोर में करीब चार बजे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार एक दूधिया को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक ने कुछ दूर आगे रेखहां चट्टी के पास सड़क के किनारे दौड़ लगा रहे दो युवकों को भी घक्का मार दिया। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। लोगों की मदद से उन्हें स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टरों ने मऊ रेफर कर दिया। घटना के बाद चालक ट्रक के साथ फरार हो गया। उधर, घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मुआवजा व कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। सूचना पाकर कोतवाल जगदीश चंद्र यादव, एसएसआई मोतीलाल पटेल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। कोतवाल के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने करीब एक घंटे बाद जाम समाप्त किया।

बताया जा है कि बुढ़वां गांव निवासी 55 वर्षीय यदुनाथ यादव दूध खरीदने व बेचने का कारोबार करते थे। वे घर से भोर में चार बजे साइकिल से विभिन्न गांवों से दूध इकट्ठा करने निकले थे। अभी वे गांव के पास सड़क पर ही पहुंचे थे कि बलिया की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दूधिये को कुचल दिया। यदुनाथ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के तत्काल बाद ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

उधर, घटना के बाद भाग रहे ट्रक ने रेखहां चट्टी के समीप दौड़ लगा रहे रेखहां गांव निवासी 20 वर्षीय लकी गुप्त व 18 वर्षीय सूरज लाल को धक्का मार दिया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार गया। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आ गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इसमें लकी की हालत नाजुक होने पर मऊ के लिए रेफर कर दिया गया।

इनसेट

सड़क हादसों में पांच घायल, तीन रेफर

रसड़ा। अलग-अलग दो जगहों पर गुरुवार की रात सड़क हादसों में पांच युवक घायल हो गये। सभी को स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बस्तौरा गांव के पास रात करीब आठ बजे तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) थाना के रामपुर गांव निवासी 28 वर्षीय धमेन्द्र यादव व 40 वर्षीय रामअवध गंभीर रूप से घायल हो गये।

दूसरी घटना में बलिया मार्ग पर माधोपुर गांव के पास रात में दस बजे दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में संवरा गांव निवासी 30 वर्षीय परशुराम, 26 वर्षीय लाला व 22 वर्षीय छट्ठू घायल हो गये। घायलों में धर्मेन्द्र, रामअवध व छट्ठू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

इनसेट

दो बाइकों की टक्कर में चार घायल

बिल्थरारोड। उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरा बाज़ार चौराहे के पास गुरुवार की रात दो बाइकों के बीच भिड़ंत में चार युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पर पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थाना क्षेत्र के पिपरौली ग्राम निवासी 23 वर्षीय इरशाद व 21 वर्षीय सलमान बुलेट पर सवार हो बलिया से बिल्थरारोड की ओर आ रहे थे। सामने से मधुबन थाना क्षेत्र के नेमडांण निवासी 22 वर्षीय रवि यादव व 30 वर्षीय प्रदीप गुप्त बाइक से सिकंदरपुर की ओर जा रहे थे। बिल्थरा बाज़ार चौराहे के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चारों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है ।

----------------------------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें