Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बलियाग्राहक सेवा केन्द्र से लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

ग्राहक सेवा केन्द्र से लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बलियाNewswrap
Sat, 20 Jul 2019 10:11 PM
ग्राहक सेवा केन्द्र से लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र भीखाछपरा (चेताछपरा) में दो जुलाई को हुए लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपित अबभी पकड़ से बाहर हैं।

ग्राहक सेवा केन्द्र से दिनदहाड़े हुए लूटकांड के खुलासा के लिए पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के निर्देश पर स्थानीय पुलिस के साथ ही स्वॉट टीम लगी हुई थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने लक्ष्मण छपरा मोड़ के पास से लूटकांड के आरोपित लक्ष्मणछपरा गांव निवासी इशांत सिंह व बैरिया थाना क्षेत्र के चौबे टोला निवासी अभय चौबे को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उनके पास से 32 बोर का रिवाल्वर व चार जिंदा कारतूस के साथ ही लूट के 16 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं।

पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ के आधार पर बैरिया थानाध्यक्ष अनिल चंद्र तिवारी ने बताया कि गाजीपुर जेल में बंद बैरिया थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी विकास सिंह की जमानत व इलाज के पैसों लिए ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने की योजना बनाई गई तथा दो जुलाई को घटना को अंजाम दिया गया। बताया कि लूट की घटना में दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण छपरा निवासी इशांत सिंह व शिवम सिंह (निवासी कबीरपुर, गाजीपुर) शामिल थे, जबकि अभय चौबे ने रेकी की थी। अभय चौबे व इशांत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शिवम सिंह अबभी फरार हैं। पुलिस टीम में सीओ बैरिया उमेश यादव के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अनिंल चंद्र तिवारी, चांददियर चौकी इंचार्ज विवेक पांडेय, स्वाट टीम के प्रभारी राजकुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी अश्वनी पांडेय सुरेमनपुर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रतार दुबे, बैरिया चौकी इंचार्ज शिवकुमार यादव शामिल हैं।

इनसेट

आपस में बांटे रुपये

बैरिया। पुलिस हिरासत में लूट के आरोपित इशांत सिंह ने बताया कि लूट में 80 हजार नहीं बल्कि 40 हजार 700 रुपये ही मिले थे। इसमें से 21 हजार 700 रुपये गाजीपुर जेल में बंद विकास सिंह की जमानत के लिए मैंने लिया था, जबकि पांच हजार रुपये अभय चौबे को दिया गया। छह हजार रुपये लूटकांड में घायल हुए शिवम सिंह के इलाज में खर्च हुआ, जबकि आठ हजार शिवम को दिया गया।

इनसेट

कौन है भाजपा का युवा नेता!

बैरिया। ग्राहक सेवा केन्द्र से लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपित इशांत सिंह ने बताया कि घटना की पूरी जानकारी भाजपा के एक युवा नेता को पहले से ही थी। उन्हीं के दरवाजे पर उस गाड़ी को खड़ा किया गया था, जिसका इस्तेमाल घटना में हुआ। हालांकि थाना परिसर में जब आरोपित यह बात कह रहा था, पुलिस ने न सिर्फ उसे अनसुना कर दिया बल्कि डांटकर चुप करा दिया।

------------------------------

epaper

संबंधित खबरें