DA Image
7 मार्च, 2021|4:15|IST

अगली स्टोरी

ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर पलटा ट्रक, मां-बेटे की मौत

ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर पलटा ट्रक, मां-बेटे की मौत

1 / 3बैरिया। हिन्दुस्तान संवाद रेवती-बैरिया मार्ग पर चकिया डेरा के पास शुक्रवार की शाम करीब...

ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर पलटा ट्रक, मां-बेटे की मौत

2 / 3बैरिया। हिन्दुस्तान संवाद रेवती-बैरिया मार्ग पर चकिया डेरा के पास शुक्रवार की शाम करीब...

ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर पलटा ट्रक, मां-बेटे की मौत

3 / 3बैरिया। हिन्दुस्तान संवाद रेवती-बैरिया मार्ग पर चकिया डेरा के पास शुक्रवार की शाम करीब...

PreviousNext

बैरिया। हिन्दुस्तान संवाद

रेवती-बैरिया मार्ग पर चकिया डेरा के पास शुक्रवार की शाम करीब चार बजे ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और कच्चे मकान से टकराकर पलट गया। हादसे में महिला व उसके एक वर्ष के मासूम बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक की चपेट में आने से छह लोग घायल भी हो गए। मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चार साल की एक बच्ची समेत तीन को वाराणसी रेफर कर दिया गया। हादसे में घायल ट्रक चालक का इलाज पुलिस कस्टडी में चल रहा है, जबकि खलासी मौका पाकर भाग निकला।

रेवती की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने पहले सड़क के किनारे खड़े एक ट्रैक्टर के ट्राली में जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गया। हादसे के दौरान अपने घर के दरवाजे पर बैठी 35 वर्षीया कबूतरी देवी व उसके एक वर्षीय पुत्र पीयूष व चार वर्षीय बेटी अनुष्का के अलावा 21 वर्षीय नंदलाल चौहान, 28 वर्षीय धनजी पासवान, 18 वर्षीय प्रियंका, 40 वर्षीया देवंती घायल हो गए। ट्रक चालक जहानाबाद निवासी 40 वर्षीय ट्रक चालक गुड्डू यादव को भी गंभीर चोटे आयीं।

घायलों को आनन-फानन में सीएचसी सोनबरसा ले जाया गया। वहां से पांच की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल भेज दिया। वहां चिकित्सक ने कबूतरी व उसके एक साल के बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकि कबूतरी की चार वर्षीय बेटी अनुष्का तथा नंदलाल चौहान व धनजी पासवान को वाराणसी रेफर कर दिया गया। हादसे में बुचुकुन गोंड के रिहायशी मकान के सामने का हिस्सा ध्वस्त हो गया, जबकि रमेश राम की दो गाय भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck collided with tractor trolley mother and son died