ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियासुंदरीकरण के विरोध में व्यापारियों ने खोला मोर्चा

सुंदरीकरण के विरोध में व्यापारियों ने खोला मोर्चा

0 दुकानें बंद कर निकाला जुलूस, विरोध में फूंका पुतलामोर्चा खोल दिया है। विरोध में मंगलवार को दुकानें बंद कर व्यापारियों ने जुलूस निकाला तथा पुतला...

सुंदरीकरण के विरोध में व्यापारियों ने खोला मोर्चा
हिन्दुस्तान टीम,बलियाWed, 04 Aug 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

चितबड़ागांव। हिन्दुस्तान संवाद

कस्बे में स्थित शहीद वृंदावन तिवारी स्मारक के सुंदरीकरण के विरोध में दुकानदारों ने मोर्चा खोल दिया है। विरोध में मंगलवार को दुकानें बंद कर व्यापारियों ने जुलूस निकाला तथा पुतला दहन किया।

अंग्रेजों के गोली से शहीद हुए वृंदावन तिवारी की याद में स्टैट बैंक के पास शहीद स्मारक का निर्माण कराया गया है। नगर पंचायत के लोगों व चेतना जागरण मंच के सदस्यों के अनुरोध पर नपं की ओर से स्मारक के सुंदरीकरण की योजना तैयार की गयी। टाउन एरिया की ओर से इसके लिये टेंडर निकालकर काम शुरु कराया गया। हालांकि सोमवार को आसपास के दुकानदार इसके विरोध में खड़े हो गये। उनका कहना था कि स्मारक की परिधि बढ़ जाने से दुकानदारी प्रभावित होगी। इसकी खबर पाकर पहुंचे चेयरमैन केशरीनंदन त्रिपाठी व दुकानदारों के बीच बहस भी हुई। आरोप है कि चेयरमैन ने दुकानदारों को अपशब्द कह दिया। इसके बाद दुकानदारों ने मोर्चा खोल दिया। मंगलवार को आक्रोशित व्यापारियों ने दुकान बंद कर जुलूस निकाला तथा पीसीओ तिराहा पर पुतला दहन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें