ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलिया में भांजी की शादी में पहुंचे तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

बलिया में भांजी की शादी में पहुंचे तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

बैरिया थाना क्षेत्र के यादव नगर में मंगलवार की भोर में शादी समारोह में शामिल होने आए तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना किन परिस्थितयों में हुई, इसकी ठीक-ठीक...

बलिया में भांजी की शादी में पहुंचे तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बैरिया (बलिया)Tue, 11 Jun 2019 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बैरिया थाना क्षेत्र के यादव नगर में मंगलवार की भोर में शादी समारोह में शामिल होने आए तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना किन परिस्थितयों में हुई, इसकी ठीक-ठीक जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यादव नगर में हरेन्द्र बिंद की बेटी रूबी की सोमवार को शादी थी। बारात रेवती थाना क्षेत्र के महाज गोपालनगर से आयी थी। शादी में शामिल होने लड़की के मामा विक्की बिंद (26), मौसा पप्पू बिंद (25) अौर अवधेश बिंद (27) भी शामिल होने आये थे। भोर में किसी समय तीनों रेल पटरी किनारे चले गए अौर सियालदह-बलिया एक्सप्रेस की चपेट में आने से कट गए। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। सुबह बारात विदा होने लगी तो किसी ने हादसे की सूचना दी। सभी लोग रेल पटरी के किनारे पहुंचे। शव देखते ही कोहराम मच गया। 

बैरिया थाने से एसअो अनिलचन्द तिवारी भी फोर्स के साथ पहुंचे अौर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसअो के अनुसार शादी बीतने के बाद तीनों आराम करने की नीयत से ट्रैक की अोर गए हों अौर ट्रेन की चपेट में आ गए। परिजनों के अनुसार विक्की अौर पप्पू चकनी थाना सेमरी भोजपुर बिहार अौर अवधेश बिंदवा के छपरा थाना दुबहड़, बलिया का निवासी था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें