Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलिया में लावारिस हाल में मिला तीन कुंतल छुहारा

बलिया में लावारिस हाल में मिला तीन कुंतल छुहारा

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बुधवार को करीब तीन कुंतल छुहारा लावारिस हाल में मिला। जानकारी के बाद आरपीएफ ने छुहारे को कब्जा में ले लिया और जांच-पड़ताल में जुट...

बलिया में लावारिस हाल में मिला तीन कुंतल छुहारा
हिन्दुस्तान टीम,बलियाWed, 11 Dec 2019 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बुधवार को करीब तीन कुंतल छुहारा लावारिस हाल में मिला। जानकारी के बाद आरपीएफ ने छुहारे को कब्जा में ले लिया और जांच-पड़ताल में जुट गयी।

रक्सौल से चलकर दिल्ली तक जाने वाली अप सद्भावना एक्सप्रेस बुधवार को स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंची। निर्धारित समय तक रुकने के बाद गाड़ी आगे के लिये रवाना हो गयी। इसी बीच ट्रेन की बोगी से उतारकर प्लेटफार्म पर रखी गयी छह बोरियों को ड्यूटी पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने चेक किया तो संदिग्ध सामान जैसा कुछ लगा। इसके बाद उसने पार्सल घर के कर्मचारियों से सम्पर्क कर बोरियों के बारें में पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिल सकी। छानबीन में पता चला कि बोरियों में छुहारा रखा है। आरपीएफ ने तौल कराया तो करीब पांच बोरियों में लगभग तीन कुंतल छुहार था।

सूत्रों की मानें तो इसकी बाजार में कीमत तकरीबन 75 हजार रुपये है। कयास लगाया जा रहा है कि ट्रेन से बगैर बुक कराये छुहारा की खेप पहुंची थी। रेल सूत्रों की मानें तो इससे पहले भी सुपारी व अन्य सामान बरामद हो चुका है। आरपीएफ के इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह का कहना है कि छुहारा को कब्जा में लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें