ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियागैस रिसाव से लगी आग में हजारों का नूकसान

गैस रिसाव से लगी आग में हजारों का नूकसान

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठियां गांव में शनिवार की दोपहर गैस रिसाव से लगी आग में नगदी समेत हजारों का सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने किसी प्रकार आग पर काबू...

गैस रिसाव से लगी आग में हजारों का नूकसान
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 21 Apr 2019 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठियां गांव में शनिवार की दोपहर गैस रिसाव से लगी आग में नगदी समेत हजारों का सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया।

गांव निवासी श्रीकांत यादव की बेटी की रविवार को बारात आने वाली है। बारातियों के स्वागत के लिये शनिवार को गैस चुल्हा पर मिठाई बनायी जा रही थी। बताया जाता है कि इसी बीच गैस रिसाव से आग लग गयी। लोग कुछ समझ पाते आग ने भीषण रुप धारण कर लिया। इसके बाद मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी तथा वह आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। सूचना मिलने के बाद जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची आग शांत हो चुकी थी। पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 25 हजार रुपये नगदी के साथ ही विवाह के लिये रखे गये अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया।

शादी के सपनों पर आग ने फेरा पानी

नगरा। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठियां गांव में शनिवार को आग ने शादी के सपनों पर पानी फेर दिया। विवाह के लिये रखे नगदी व साजो-सामान के साथ ही रिहायशी झोपड़ी को भी जला दिया। इस घटना में सिर्फ मंडप ही सुरक्षित बच सका है।

श्रीकांत यादव ने काफी मशक्कत के बाद बेटी शीला की शादी तय की थी। विवाह की तिथि 21 अप्रैल तय हुई थी लिहाजा घर में खुशी का माहौल था तथा नाते-रिस्तेदार भी पहुंच चुके थे। बारातियों के स्वागत व बिदाई के लिये मिठाई बन रही थी। इसी बीच लगी आग में श्रीकांत की तीन रिहायशी झोपड़ियों के साथ ही शादी व घर का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। घटना के बाद श्रीकांत, उनकी पत्नी सबली, शीला व परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें