DA Image
6 दिसंबर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

ससुराल में था युवक, पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही हड़कम्प, रसड़ा क्षेत्र में और दो संक्रमित मिलने से लोगों में भय

ससुराल में था युवक, पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही हड़कम्प, रसड़ा क्षेत्र में और दो संक्रमित मिलने से लोगों में भय

कस्बा के अलावा अठिला में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इलाके के लोगों में दहशत हो गई है। इनकी रिपोर्ट रविवार शाम को आयी थी। सूचना आते ही प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट हो गए। दोनों जगहों के सभी रास्तों को बांस-बल्ली से घेर दिया गया। हॉटस्पॉट घोषित एरिया में रहने वाले सभी लोगों को घरों से बाहर न निकलने की सख्त हिदायत दी गई। स्वास्थ्य टीम ने कस्बा के खरहवाइनार में महाराष्ट्र व अठिलापुरा में दिल्ली से घर आए दोनों पॉजिटिव मरीजों को देर शाम में एंबुलेंस से जिले के एल-1 अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया।

खास बात यह कि रिपोर्ट आने से पहले अठिलापुरा का पॉजिटिव मरीज अपनी ससुराल ससुराल चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के टीकादेवरी में था। सूचना पाकर वह कोटवारी मोड़ पर आया। वहां से एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया गया। कस्बा का भी संक्रमित घर से अपने बागीचे तक आता-जाता रहा है। इससे लोगों में दहशत बना हुआ है।

सोमवार को सुबह दोनों कस्बा में नपा ईओ बब्बन यादव ने कर्मचारियों से पूरे मुहल्ले को सेनेटाइज कराया। वहीं अठिलापुरा गांव में पहुंचे एसआई विजय नारायण राय व एडीओ पंचायत ज्ञानप्रकाश पांडेय ने गांव को सेनेटाइज कराया।

उधर, सीएचसी के अधीक्षक व अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि खरहवाइनार के पूरे मुहल्ले व अठिलापुरा के पूरे गांव का स्वास्थ्य टीम से सर्वे कराया जा रहा है। दोनों संक्रमितों के पूरे परिवार समेत उसके सम्पर्क में रहे लोगों का सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The young man was in his in-law 39 s place soon after the positive report there was panic people in Rasda area and fear of getting two infected