DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

भीमपुरा थाना क्षेत्र के बरौली गांव में शनिवार की रात युवक का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। मृतक के बेटे के शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। खबर पाकर पहुंचे एसओ सत्येन्द्र राय ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनका कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है, हालांकि इसके पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी।

गांव निवासी 35 वर्षीय भरत सिंह परिवार के लोगों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिये चला गया। रात करीब 10 बजे भरत का आठ वर्षीय पुत्र दिव्यांशु किसी काम से कमरे में पहुंचा तो छत में लगे पंखा में बंधे कपड़े के सहारे पिता का शव लटकता देखा। बच्चे ने शोर मचाया, जिसके बाद मृतक के पिता महेन्द्र सिंह पहुंच गये।

परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने लगे, जिसको सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी। कुछ लोगों ने इसकी सूचना भीमपुरा पुलिस को दी जिसके बाद थानाध्यक्ष पहुंच गये। पुलिस ने शव को नीचे उतारने के बाद परिजनों से पूछताछ की तथा पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस की मानें तो भरत की पत्नी की करीब दो साल पहले जलने से मौत हो चुकी है। परिवार में मां-बाप के अलावा उसके दो पुत्र व एक पुत्री हैं। घटना के बाद से गांव-घर में मातम पसरा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The victim body hangs in the room