ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाराजकीय आईटीआई तक नहीं पहुंची सफाई अभियान की लौ

राजकीय आईटीआई तक नहीं पहुंची सफाई अभियान की लौ

बलिया। निज संवाददाताजिले के छात्रों को तकनीकी शिक्षा देने के उद्देश्य से नगर के रामपुर उदयभान में स्थापित राजकीय आईटीआई तक सरकार के स्वच्छता अभियान का रत्ती भर भी असर नहीं पहुंचा है। कालेज के पश्चिमी...

राजकीय आईटीआई तक नहीं पहुंची सफाई अभियान की लौ
हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 13 Nov 2017 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया। निज संवाददाता

जिले के छात्रों को तकनीकी शिक्षा देने के उद्देश्य से नगर के रामपुर उदयभान में स्थापित राजकीय आईटीआई तक सरकार के स्वच्छता अभियान का रत्ती भर भी असर नहीं पहुंचा है। कालेज के पश्चिमी परिसर में फैली गंदगी संक्रामक बीमारियों को न्योता दे रही है। कैंपस में अनुदेशकों के आवास के अलावा खेल मैदान के ईद-गिर्द उगे झाड़-झंखाड़ से कालेज परिसर में रह रहे लोगों के अलावा आसपास की कालोनी में रहने वालों को भी दिक्कत हो रही है।

आलम यह है कि आईटीआई के कक्ष दक्षिणी हिस्से में बने कक्ष पर लम्बे-लम्बे घास व उगे झार-झंखार खिड़की तक पहुंच गये हैं। इसके चलते रात की बात तो दूर, दिन में ही मच्छरों व जहरीले कीटों के हमले शुरू हो जाते हैं। मुहल्लेवासी खड़की-दरवाजे बंद कर घर में रोशनी जलाने को मजबूर हैं। साफ-सफाइ के बाबत कई बार मुहल्लेवाससियों ने आईटीआई के जिम्मेदारों के यहां गुहार लगायी, लेकिन स्वच्छता को लेकर आईटीआई प्रशासन कभी गंभीर नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें