The MLA did not give room in Ballia the MLA beat the janitor of the dak bungalow - VIDEO बलिया में कमरा नहीं दिया तो विधायक ने डाक बंग्ले के चौकीदार को पीटा DA Image
7 दिसंबर, 2019|5:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO बलिया में कमरा नहीं दिया तो विधायक ने डाक बंग्ले के चौकीदार को पीटा

एक अौर भाजपा विधायक की दादागीरी का मामला सामने आया है। बलिया में बिल्थरारोड के भाजपा विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने डाक बंग्ले में चौकीदार को पीट दिया। चौकीदार की केवल इतनी ही गलती थी कि सभी कमरा बुक होने के कारण विधायक के लिए कोई कमरा नहीं खोल सका। फिलहाल चौकीदार ने इसकी शिकायत न तो विभागीय अधिकारियों से की है और न ही पुलिस से। विधायक ने आरोपों से इनकार किया है। 

लोनिवि डाकबंगले के चौकीदार रामकृष्ण ने आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक कन्नौजिया गुरुवार शाम को 4 बजे डाक बंगले पर पहुंचे। उन्होंने उससे कमरा खोलने को कहा। रामकृष्ण के अनुसार उसने सभी कमरों के बुक होने का हवाला दिया। इसपर विधायक ने लोनिवि के किसी अधिकारी से बात की। इसके बाद विभाग के एक इंजीनियर का उसके पास फोन आया। उन्होंने विधायक के लिए विभागीय कार्यालय का ही कमरा खोलकर बैठाने को कहा। 

कर्मचारी का आरोप है कि वह कमरा खोलकर विधायक को बैठा रहा था तभी वह भड़क गए और अपशब्द बोलते हुए उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। चौकीदार ने बताया कि थोड़ी देर बाद विभागीय अभियंता भी डाक बंगले में आ गए। उनके साथ विधायक ने कमरे में बात की। दूसरी ओर, विधायक ने मारपीट की किसी भी घटना से इनकार किया है। 

उन्होंने कहा कि बेवजह बात को तूल दिया जा रहा है। एसपी देवेन्द्र नाथ ने कहा कि यदि इस बाबत कोई तहरीर मिलती है तो जरूरी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इसकी लिखित या मौखिक शिकायत नहीं मिली है। वहीं  लोनिवि के एक्सईएन शंकर दयाल कनौजिया का कहना है कि पीड़ित चौकीदार ने अब तक इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की है। उन्हें मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। इस संबंध में जांच में मारपीट की बात सही मिला तो विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाएगी। एक्सईएन ने बताया कि यह बेलदार है लेकिन चौकीदार का काम करता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The MLA did not give room in Ballia the MLA beat the janitor of the dak bungalow