ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाट्रक के केबिन में पड़ा मिला चालक का शव

ट्रक के केबिन में पड़ा मिला चालक का शव

बागीचा में खड़े ट्रक के केबिन में चालक का शव पड़ा मिला। शीशा तोड़कर पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले से मृतक के परिजनों...

ट्रक के केबिन में पड़ा मिला चालक का शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,बलियाThu, 20 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सोहांव, हिन्दुस्तान संवाद। बागीचा में खड़े ट्रक के केबिन में चालक का शव पड़ा मिला। शीशा तोड़कर पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले से मृतक के परिजनों को भी अवगत करा दिया गया है।
स्थानीय गांव के पास एनएच 31 के किनारे बागीचा में एक-दो दिन से एक ट्रक खड़ा था। गुरुवार की सुबह गांव के लोग उसके पास से गुजर रहे थे, इसी बीच तेज दुर्गंध आने लगी। लोगों ने झांककर देखा तो अंदर चालक का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी तथा मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची नरहीं पुलिस को केबिन का दरवाजा अंदर से लॉक मिला। इसके बाद ट्रक के आगे का शीशा तोड़कर पुलिस केबिन में पहुंची तथा शव को बाहर निकाला। गाड़ी में पड़े मोबाइल व कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान वर्धमान (पश्चिम बंगाल) जनपद के दुर्गापुर निवासी 50 वर्षीय केशव चक्रवर्ती के रुप में हुई। पुलिस ने इस घटना से चालक के परिजनों को अवगत कराया। आशंका जतायी जा रही है कि भीषण गर्मी से परेशान चालक बागीचा में गाड़ी खड़ी कर केबिन में सो गया होगा और इस दौरान उसकी मौत हो गयी होगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
अगला लेख पढ़ें