ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियागर्भवती की संदिग्ध मौत, पुलिस हिरासत में पति

गर्भवती की संदिग्ध मौत, पुलिस हिरासत में पति

गड़वार थाना क्षेत्र के धनौतीधुरा गांव की एक महिला की रविवार की सुबह संदिग्ध रुप से मौत हो गयी। जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिये पति को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस घटना के तह में...

गर्भवती की संदिग्ध मौत, पुलिस हिरासत में पति
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 18 Mar 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गड़वार थाना क्षेत्र के धनौतीधुरा गांव की एक महिला की रविवार की सुबह संदिग्ध रुप से मौत हो गयी। जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिये पति को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस घटना के तह में जाने का प्रयास कर रही है।

गांव निवासी 30 वर्षीय किरन देवी छह माह की गर्भवती थी। पति प्रकाश चंद का कहना है कि रविवार की सुबह अचानक तबियत खराब हुई तो भोर के करीब पांच बजे इलाज के लिये बलिया लेकर जा रहा था। रास्ते में ही किरन की मौत हो गयी। महावीर घाट गंगा नदी में अंतिम संस्कार कर दिया।

किसी प्रकार इसकी जानकारी होने के बाद महिला के मायका रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अठिलापुरा से करीब पांच दर्जन पुरुष व महिलाएं जीप व बाइक से पहुंच गये। सीओ सिटी हितेन्द्र कृष्ण तथा एसओ गड़वार राम सिंह व चौकी प्रभारी रतसर धर्मेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने पूछताछ के लिये महिला के पति को हिरासत में ले लिया। मायका से पहुंचे ग्रामीणों का कहना था कि यदि किरन की मौत हो गयी तो इससे सभी को अवगत कराना चाहिए था। हालांकि उसने न तो अपने गांव तथा न ही अठिलापुरा के लोगों को सूचना दी और अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस महिला के मोबाईल को कब्जे में लेने के साथ पति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें