DA Image
1 मार्च, 2021|6:31|IST

अगली स्टोरी

फुटबाल मैच में सुनपा की टीम जीती

फुटबाल मैच में सुनपा की टीम जीती

बलिया। गौरी भैया मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे गौरी भैया ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में रविवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच खैराबाद (आजमगढ़) व सुनपा (बिहार) के बीच खेला गया। इसमें सुनपा ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह पक्की कर ली। खिताब के लिए उसकी भिड़ंत बिहार के ही आरा से 29 जनवरी को होगी।

खेल की शुरूआत से ही दोनों टीमों ने गोल के लिए दबाव बनाना शरू कर दिया। अंतत: सुनपा (बिहार) के 13 नम्बर जर्सी के नाइजीरियन खिलाड़ी ने एक गोल दागकर टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद पहले हाफ में कोई भी टीम अन्य गोल नहीं कर सकी।

दूसरे हॉफ में भी सोनपा की टीम ने दबदबा बनाए रखा। 15 नंबर जर्सी के खिलाड़ी विश्वजीत ने खेल में 67वें मिनट में एक और गोल दाग कर टीम को 2- 0 की निर्णायक बढ़त दिला दी।

इससे पहले मुख्य अतिथि भाजपा नेता अंजनी ओझा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल मैच का उद्घाटन किया। सेंटर रेफरी के रूप में जमाल अख्तर, लाइनमैन के रूप में वीरेंद्र सिंह अकेला, बैजनाथ सिंह, बबन यादव व जनार्दन सिंह रहे। अदालत सिंह, अमरीश यादव, गोलू व गौतम सिंह ने कमेंट्री की।

इस दौरान रामायण सिंह, धुरंधर पांडे, त्रिवेणी लाल श्रीवास्तव, अमित गिरि, किशन प्रताप सिंह, नीतीश उपाध्याय, अंजनी सिंह, मंगलदेव सिंह, बबू सिंह, गुडन सिंह आदि थे। अंत में पूर्व मंत्री स्व. गौरी भैया की पत्नी ममता सिंह ने अतिथियों के साथ ही क्षेत्रीय जनता के प्रति आभार जताया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunpa 39 s team won in football match