Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बलियान्याय समिति रिपोर्ट की विरोधी रही है सपा : अनिल

न्याय समिति रिपोर्ट की विरोधी रही है सपा : अनिल

हिन्दुस्तान टीम,बलियाNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 03:11 AM
न्याय समिति रिपोर्ट की विरोधी रही है सपा : अनिल

बांसडीह। हिन्दुस्तान संवाद

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि राजभर, बिंद, कश्यप, चौहान व अन्य गरीब जातियों के सामाजिक सुरक्षा व विकास के लिए बनी सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट का समाजवादी पार्टी सबसे बड़ी विरोधी रही है।

वे शनिवार को बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के नारायनपुर गांव के खेल मैदान पर हिस्सेदारी मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। जनसभा के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपरिहार्य कारणों से शामिल नहीं हो सके।

एक बार फिर ओमप्रकाश राजभर को ‘असलम राजभर से संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि वे फ्रॉड व भ्रष्टाचार करने वाले लोगों का गठबंधन बनाकर राजभर समाज को गुमराह कर रहे हैं। युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि बलिया के युवा देश की दिशा व दशा तय करते हैं।

प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने पूरे प्रदेश में गुण्डाराज व भ्रष्टाचार को समाप्त किया है। बच्चों को मुफ्त शिक्षा, सभी जाति के गरीबों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन बिना भेदभाव के हो रहा है। आंनद ने भाजपा व हिस्सेदारी मोर्चा के साथ मिलकर प्रदेश के विकास व गरीबों के कल्याण के लिए लोगों को साथ देने का आह्वान कियसा।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, केतकी सिंह, बाबूलाल राजभर, भीम राजभर, राजधानी बिंद, सुनील कुशवाहा, कृष्ण गोपाल कश्यप, चन्द्रमा मुसहर, चंदन चौहान, महेंद्र प्रजापति, ज्ञानेंद्र निषाद, कनक पांडे आदि थे।

epaper

संबंधित खबरें