ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलिया में बेटे ने सौतेली मां को उतारा मौत के घाट, पिता के सामने ही गड़ासे से काट दी गला

बलिया में बेटे ने सौतेली मां को उतारा मौत के घाट, पिता के सामने ही गड़ासे से काट दी गला

परसिया गांव में शनिवार की सुबह जमीन बेचने से मना करने पर एक युवक ने पिता के सामने ही सौतेली मां की गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद फरार हो रहे आरोपित युवक को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर...

बलिया में बेटे ने सौतेली मां को उतारा मौत के घाट,  पिता के सामने ही गड़ासे से काट दी गला
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSat, 03 Oct 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

परसिया गांव में शनिवार की सुबह जमीन बेचने से मना करने पर एक युवक ने पिता के सामने ही सौतेली मां की गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद फरार हो रहे आरोपित युवक को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इस मामले में महिला के पति को भी गिफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ कर रह रही है।

रसड़ा थाना क्षेत्र के परसिया निवासी श्रीभगवान चौरसिया सेतु निगम में नौकरी करते थे। करीब तीन साल पहले वह रिटायर होने के बाद गांव पर ही रहते थे। बताया जाता है कि उनकी पहली पत्नी की करीब 18 साल पहले मौत हो गयी। पहली बीबी से एक 30 साल का बेटा पंकज व दो बेटी होने के बावजूद उन्होंने लगभग 15 साल पहले गड़वार थाना क्षेत्र के नरांव निवासी 48 वर्षीय तारा से शादी कर लिया। हालांकि इससे श्रीभगवान को कोई संतान नहीं है। गांव में जमीन-जायदाद होने के बावजूद श्रीभगवान ने दूसरी पत्नी तारा के नाम से जमीन खरीदा था। श्रीभगवान अपने पुत्र पंकज के साथ मिलकर गांव की कुछ जमीन को बेंच दिया था। अब वह फतेहपुर वाली भूमि को भी बेचना चाह रहे थे, लेकिन तारा इसके लिये तैयार नहीं थी। यह मामला लम्बे समय से चल रहा था। इसे लेकर उनके बीच विवाद होता रहता था। ग्रामीणों की मानें तो घरेलू कलह से परेशान तारा करीब दो साल पहले ससुराल को छोड़कर मयका नरांव में रहने लगी। इस बीच करीब एक माह से वह परसिया आकर रहने लगी थी। गांव के लोगों का कहना है कि शनिवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे जमीन बेचने को लेकर श्रीभगवान की मौजूदगी में पंकज व तारा के बीच तकरार होने लगी। इस दौरान पंकज ने तारा के उपर गड़ासा से हमला कर दिया। धारदार हथियार से महिला का गला तीन जगहों से कट गया तथा वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरने के बाद छटपटाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गये तथा सौतेली मां का गला काटकर भाग रहे पंकज को ग्रामीणों ने दबोच लिया। लोगों की मदद से श्रीभगवान पत्नी को लेकर स्थानीय सीएचसी पर पहुंचे जहां के डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने के बाद पुलिस ने पति श्रीभगवान व पुत्र पंकज को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें