ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाकोविड प्रोटोकोल में कहीं सजगता, कहीं लापरवाही

कोविड प्रोटोकोल में कहीं सजगता, कहीं लापरवाही

बलिया। संवाददाता परीक्षा केंद्रों पर कोविड प्रोटोकोल को लेकर मिला जुला प्रयास दिखा।...

कोविड प्रोटोकोल में कहीं सजगता, कहीं लापरवाही
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 23 Jan 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया। संवाददाता

परीक्षा केंद्रों पर कोविड प्रोटोकोल को लेकर मिला जुला प्रयास दिखा। कुछ केंद्रों पर बहुत सजगता दिखी तो कुछ पर महज खानापूर्ति नजर आयी। हालांकि प्रशासनिक स्तर से सभी केंद्रों पर समुचित व्यवस्था के लिए निर्देशित किया गया था। कुछ केंद्रों ने कोविड हेल्प डेस्क भी बनाया था, जहां थर्मल स्कैनर से प्रत्येक परीक्षार्थी का निरीक्षण कर व हैंड सेनेटाइजेशन के बाद अन्दर भेजा जा रहा था। सभी परीक्षार्थियों के लिए मास्क अनिवार्य था। केंद्रों पर इसका अनुपालन होते भी दिखा।

परीक्षा से वंचित रह गए कई अभ्यर्थी

बलिया। टीईटी के दौरान रविवार को कई अभ्यर्थी परीक्षा से वंचित रह गए। परीक्षा शुरु होने का वक्त सुबह के 10 बजे से निर्धारित किया गया था। हालांकि अभ्यर्थियों को आधा घंटे पहले ही प्रवेश लेना था। जबकि ठंड व अन्य कारणों से तकरीबन हर केंद्र पर दो-चार परीक्षार्थी देर से पहुंचे। ऐसे में केंद्र प्रभारी व पुलिसकर्मियों ने परीक्षा केंद्र के अंदर जाने से रोक दिया।

इसी प्रकार परीक्षार्थियों को मूल प्रमाण पत्रों के साथ आने का निर्देश दिया गया था। इसके बावजूद कई परीक्षार्थी दस्तावेजों की फोटो स्टेट कॉपी लेकर बगैर अटेस्टेड कराए ही पहुंच गए थे। उन्हें भी परीक्षा में बैठने नहीं दिया गया। कुछ परीक्षार्थी ऐसे भी थे जो जिन्हें दोनों पालियों की परीक्षा में शामिल होना था, उन्होंने घर से मूल प्रमाण मंगवाया और दूसरी पाली की परीक्षा में शामिल हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें