ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाआंखों के सामने ही दीदी को मार डाला

आंखों के सामने ही दीदी को मार डाला

बजहां गांव निवासी जितेन्द्र दूबे की तीसरी बेटी रागिनी की हत्या से सबसे छोटी पुत्री सिया सहमी हुई है। उसे सहसा विश्वास नहीं हो पा रहा है कि चंद मिनट पहले तक वह जिस दीदी के साथ बातें करते हुए स्कूल जा...

आंखों के सामने ही दीदी को मार डाला
बांसडीह रोड (बलिया)। हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Aug 2017 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बजहां गांव निवासी जितेन्द्र दूबे की तीसरी बेटी रागिनी की हत्या से सबसे छोटी पुत्री सिया सहमी हुई है। उसे सहसा विश्वास नहीं हो पा रहा है कि चंद मिनट पहले तक वह जिस दीदी के साथ बातें करते हुए स्कूल जा रही थी, वह अब इस दुनिया में नहीं है।

पड़ोस के गांव में सलेमपुर में स्थित एक प्राईवेट स्कूल में 12वीं की पढ़ाई करने वाली रागिनी तथा धरहरा के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले सिया तकरीबन हर रोज एक साथ स्कूल के लिये निकलती थी। सिया रोजाना अपनी दीदी के साथ ही घर से निकलती थी। हालांकि दीदी साइकिल से स्कूल जाती थी लेकिन वह मुख्य सड़क तक सिया के साथ बातचीत करते पैदल ही चलती थी।

दुस्साहस: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की सरेराह चाकू गोदकर हत्या

रोते-बिलखते सिया ने कहा, मेन रोड पर पहुंचने के बाद दीदी पश्चिम दिशा में साइकिल से रवाना होती तथा मैं चट्टी पर स्कूल बस का इंतजार करती थी। बताया कि रोज की तरह मंगलवार की सुबह घर से हम लोग सुबह के 7.10 बजे निकले। आपस में बातचीत करते हुए शंकरपुर-हनुमानगंज मार्ग पर पहुंचने वाले ही थे कि तभी दो बाइकों से पहुंचे चार युवकों ने दीदी को रोक लिया। अभी हम दोनों बहनें कुछ समझ पातीं, तब तक सोनू ने बड़ी बहन को पकड़ा तथा प्रिंस ने चाकू से गला रेत दिया। मैंने शोर मचाना शुरु किया तो हत्यारे मेरा पीछा करने लगे। डर के मारे मैं सड़क किनारे एक मकान में छिप गयी।

उसने बताया कि कुछ देर बाहर निकली तो दीदी खून से लतपथ जमीन पर पड़ी थी तथा हत्यारे फरार हो चुके थे। कहा कि दोबारा मैंने आवाज दी तो लोग दौड़ते हुए पहुंचे तथा टेम्पो बुलाकर अस्पताल ले गये। दीदी की मौत मौके पर ही हो गयी थी।

आंखों के सामने ही दीदी को मार डाला

सड़क पर आबादी के बीच हुई वारदात
स्थानीय थाना क्षेत्र के बजहां गांव के लोग अभी सोकर जगने के बाद अलसाये हुए थे तभी रागिनी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। दिनदहाड़े-सरेराह हुई किशोरी की हत्या के बाद गांव में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों से बातचीत की, लेकिन हर किसी ने अपना मंुह बंद रखा। रक्षाबंधन पर्व के अगले दिन मंगलवार की सुबह इंटर की छात्रा की हत्या से पूरा गांव खौफ के साये में है। घटना के बाद से पुलिस की सक्रियता गांव में बढ़ गयी है। पुलिस अधिकारी तथा कई थानों की फोर्स गांव में पहुंच गयी। पुलिस अधिकारियों ने इस हत्याकांड की कड़ी को जोड़ने के लिये गांव के लोगों से बातचीत कर गहराई में जाने का प्रयास भी किया, लेकिन हर कोई चुप्पी साधे रहा। पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर गांव के कुछ लोगों ने बहुत कुरेदने पर बताया कि प्रधान का बेटा तथा इस हत्याकांड का मुख्य आरोपित दबंग टाईप का है। वह आये दिन किसी न किसी से विवाद करता रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें