ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियामीट दुकान खोलने की अनुमति देकर फंसे एसडीएम

मीट दुकान खोलने की अनुमति देकर फंसे एसडीएम

कोरोना महामारी को देखते हुए मीट-मुर्गा का कारोबार बुरी तरह प्रभावित हुआ है। संक्रमण के डर से लोग इसे खाने से परहेज कर रहे हैं लेकिन इन सबके बीच बैरिया एसडीएम का मीट दुकान को लेकर दिया गया एक आदेश...

मीट दुकान खोलने की अनुमति देकर फंसे एसडीएम
हिन्दुस्तान टीम,बलियाFri, 03 Apr 2020 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी को देखते हुए मीट-मुर्गा का कारोबार बुरी तरह प्रभावित हुआ है। संक्रमण के डर से लोग इसे खाने से परहेज कर रहे हैं लेकिन इन सबके बीच बैरिया एसडीएम का मीट दुकान को लेकर दिया गया एक आदेश बेहद सुर्खियों में रहा। पहले तो एसडीएम ने मीट की दुकान खोलने का बकायदा अनुमति पत्र जारी किया लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाएं शुरू हुईं, अगले ही दिन एसडीएम ने अपने आदेश को निरस्त भी कर दिया।

बताया जाता है कि एसडीएम अशोक चौधरी ने दो अप्रैल को चार दुकानदारों को मीट की दुकान खोलने की अनुमति कुछ शतार्ें के साथ दे दी। इसमें बैरिया में तीन व रानीगंज में एक दुकान थी। किसी प्रकार अनुमति पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो इसे लेकर बहस का दौर शुरू हो गया। कुछ लोगों ने यहां तक लिखा कि एक ओर जरूरी सामानों, पूजा-पाठ की दुकानें तक नहीं खुल रही हैं, दूसरी ओर मीट दुकान खोलने की अनुमति देना कत्तई जायज नहीं है। सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू होते ही एसडीए ने अगले ही दिन यानि तीन अप्रैल को ही अपना आदेश निरस्त कर दिया। इसके पीछे कारण जो भी रहा हो लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने इसकी सूचना विधायक सुरेंद्र सिंह को दी। विधायक ने इस संदर्भ में मंडलायुक्त से शिकायत की। उसके बाद ही एसडीएम ने अपना आदेश निरस्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें