ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियारोडवेज बस ने दो को रौदा, युवक की मौत

रोडवेज बस ने दो को रौदा, युवक की मौत

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सोमवार को अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर आ-जा रहे दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक...

रोडवेज बस ने दो को रौदा, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बलियाTue, 03 Aug 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बलिया। संवाददाता

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सोमवार को अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर आ-जा रहे दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक शिक्षक गंभीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो गया। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

शहर के रोडवेज बस स्टेशन से सवारी लेकर गड़वार की ओर जा रही बस मिड्ढ़ा गांव के पास बाइक से जा रहे शिक्षक उमरगंज निवासी नसीम अंसारी को टक्कर मार दिया। हादसे के बाद भागने के प्रयास में चालक ने कुछ दूर आगे जाने के बाद सामने से बाइक से आ रहे परमंदापुर निवासी 31 वर्षीय मुहम्मद अफसर खान को रौंद दिया। अफसर की मौके पर ही मौत हो गयी। घायल शिक्षक ने अपना इलाज के प्राईवेट अस्पताल में कराया। खबर पाकर पहुंची फेफना पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। एसओ फेफना संजय त्रिपाठी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर रोडवेज बस के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई हो रही है।

बलिया-गड़वार मार्ग पर सोमवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार अफसर खान मुम्बई में कपड़े की दुकान चलाता था। वह ईद के त्योहार में घर आया था। पांच भाईयों में दूसरे नम्बर पर अफसर था। बताया जाता है कि सोमवार को ही उसकी चचेरी बहन की शादी थी। मेहमानों के लिये वह बनरहीं से मिठाई लेकर लौट रहा था, तभी मिड्ढ़ा के पास परिवहन निगम की बस ने रौद दिया। खबर मिलने के बाद गांव-घर के लोग रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गये। हादसे के बाद शादी की खुशी की जगह मातम पसर गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें