ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलिया में भारी बारिश से झील बनी सड़कें, घरों में घुसा पानी

बलिया में भारी बारिश से झील बनी सड़कें, घरों में घुसा पानी

मंगलवार की भोर से तेज हवा, गरज के साथ शुरू हुई झमाझम बारिश ने जल निकासी के सभी इंतजामों की पोल खोलकर रख दी। कई प्रमुख सड़कें झील का शक्ल अख्तियार कर चुकी थीं। ओवरफ्लो हुए नालों का पानी लोगों के घरों...

बलिया में भारी बारिश से झील बनी सड़कें, घरों में घुसा पानी
हिन्दुस्तान टीम,बलियाTue, 28 Jul 2020 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की भोर से तेज हवा, गरज के साथ शुरू हुई झमाझम बारिश ने जल निकासी के सभी इंतजामों की पोल खोलकर रख दी। कई प्रमुख सड़कें झील का शक्ल अख्तियार कर चुकी थीं। ओवरफ्लो हुए नालों का पानी लोगों के घरों तक में पहुंच गया था। पुलिस परेड ग्राउंड, स्टेडियम, जिला जेल की हालत तो पहले से खराब थी, कोतवाली के सामने के घरों में लोगों का निकलना मुश्किल हो गया था। हालांकि बारिश ने धान की रोपाई पूरा कर चुके किसानों के चेहरों पर मुस्कान लाने का कार्य किया।

'हिन्दुस्तान' टीम ने मंगलवार को बरसात के दौरान शहर के विभिन्न मुहल्लों में पड़ताल कर लोगों को हो रही दिक्कतों को जानने का प्रयास किया। एसपी आफिस, स्टेडियम, जापलिनगंज, पुलिस चौकी, एससी कॉलेज के पास एनएच 31, विजय सिनेमा रोड, जापलिनगंज दुर्गा मंदिर कॉलोनी, बहादुरपुर, काजीपुरा रोड, जापलिनगंज मुहल्ला, पुलिस लाइन कॉलोनी, फायर ब्रिगेड कार्यालय परिसर में बारिश के चलते तालाब की शक्ल में तब्दील हो गया है।

जबकि शहर के निचले मुहल्लों में तो लोग निचले फ्लोर पर रहना बंद कर दिये हैं। बातचीत में लोगों ने बताया कि नगरपालिका नाला सफाई के नाम पर लाखों खर्च कर चुकी है, लेकिन एक भारी बरसात ने उनके कार्यों के सत्यता की पोल खोल दी है। जल जमाव वाले मुहल्ले के लोग व्यवस्था को कोस रहे हैं। इसी तरह प्रोफेसर कॉलोनी, रामपुर उदयभान के गलियों में पानी जमा है तथा सड़कों पर फिसलन की स्थिति से लोगो को आने-जाने में परेशानी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें