ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाघर लौट रहे परदेशी को जहरखुरानों ने लूटा

घर लौट रहे परदेशी को जहरखुरानों ने लूटा

परदेश से घर लौट रहे एक रेल यात्री को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। जहरीला पदार्थ खिलाकर बदमाशों ने उनके पास मौजूद रुपये व सामान लूटने के बाद बेहोशी के हालत में झाड़ी में फेंक...

घर लौट रहे परदेशी को जहरखुरानों ने लूटा
बलिया। निज संवाददाताMon, 19 Feb 2018 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

परदेश से घर लौट रहे एक रेल यात्री को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। जहरीला पदार्थ खिलाकर बदमाशों ने उनके पास मौजूद रुपये व सामान लूटने के बाद बेहोशी के हालत में झाड़ी में फेंक दिया। घंटों झाड़ी में पड़े पीड़ित को अस्पताल तब पहुंचाया गया जब परिवार के लोग खोजते हुए  पहुंचे।

दोकटी थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी 50 वर्षीय प्रेमशंकर सिंह गुजरात में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते है। 12 मार्च को बेटी की शादी है लिहाजा वह गुजरात से करीब 50 हजार रुपये व अन्य सामान लेकर किसी ट्रेन से रविवार को वराणसी पहुंचे। वाराणसी से वह किसी सवारी गाड़ी से रात में स्थानीय स्टेशन पर उतरे। परिजनों का कहना है कि रात में उन्होंने फोन कर बलिया पहुंचने की सूचना दी तथा कहा कि साधन नहीं मिल रहा सुबह घर आऊंगा। इसके बाद वह स्टेशन के आसपास ही भोजन कर प्लेटफार्म पर सो गये।

सोमवार की सुबह देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोग फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास करने लगे। मोबाइल बंद होने से उनसे सम्पर्क नहीं हो सका लिहाजा परिजन तलाश में स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंच गये। उन्होंने आरपीएफ व जीआरपी से प्रेमशंकर के बारे में पूछताछ की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका। इसी बीच किसी ने स्टेशन से पूरब मालगोदाम के सामने झाड़ी में एक व्यक्ति के बेहोशी हाल में पड़े होने की सूचना दी। जानकारी होने के बाद पहुंचे घरवालों ने पहचान करने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घरवालों का कहना है कि जहरखुरानों ने प्रेमशंकर की पैंट के अंदर बनी जेब को ब्लेड से काटकर पैसे निकाल लिये हैं। चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें