ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाप्रभाकर राय बने नागाजी के टॉपर, जिला में पाचवां स्थान

प्रभाकर राय बने नागाजी के टॉपर, जिला में पाचवां स्थान

नागाजी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय माल्देपुर स्कूल में 12वीं का परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित हुआ। इसमें वाणिज्य वर्ग में प्रभाकर राय 96.4 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला व जिले में पाचवां स्थान हासिल...

प्रभाकर राय बने नागाजी के टॉपर, जिला में पाचवां स्थान
हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 13 Jul 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नागाजी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय माल्देपुर स्कूल में 12वीं का परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित हुआ। इसमें वाणिज्य वर्ग में प्रभाकर राय 96.4 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला व जिले में पाचवां स्थान हासिल किया है। विज्ञान वर्ग में दुर्गेश मिश्र ने 95.4 अंक के साथ द्वितीय व भानु प्रताप सिंह 95 प्रतिशत के साथ तृतीय रहे। प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह चौहान ने बेहतर परिणाम प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

होराइजन का उम्दा प्रदर्शन

बलिया। गड़वार स्थित द होरोइजन स्कूल ने 12वीं के परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया है। विज्ञान वर्ग के आकाश श्रीवास्तव 94 प्रतिशत, संस्कार 93.6, रिजवान 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। वाणिज्य में अष्टमी 94 प्रतिशत, दिव्या 86, विशाल 84.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। प्रबंधक मनोज कुमार सिंह व प्रधानाचार्य एस सिंह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

सेंट जेवियर्स धरहरा का शानदार प्रदर्शन

बलिया। सेंट जेवियर्स स्कूल (धरहरा) में कला की छात्रा वैशाली पांडेय ने 97.6 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल के साथ ही जिले में पहला स्थान हासिल किया है। इसके अलावा कामर्स के सत्यवीर सिंह ने 96.6 प्रतिशत के साथ स्कूल में दूसरा व कामर्स की साक्षी अग्रवाल 94.8 प्रतिशत अंक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। कला वर्ग की ही साधना यादव ने 94.8, कामर्स की सगुन वर्मा ने 94.4, कामर्स की ही राज लक्ष्मी तिवारी ने 94.4 प्रतिशत अंक अर्जित किया है। इसी स्कूल के सौरभ ने 93 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

सूर्यबदन स्कूल में जश्न का माहौल

बलिया। सीबीएसई 12वीं के परिणाम में सूर्यबदन विद्यापीठ बसंतपुर के छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा। शत-प्रतिशत छात्रों ने सफलता प्राप्त की। स्कूल के शिवांशु श्रीवास्तव ने 88.6 प्रतिशत, शुभम मिश्र 88 , राम कृष्ण यादव ने 87 , डीआर युवम ने 82.4 एवं निहाल सिंह ने 80.8 अंक अर्जित किये। भौतिक विज्ञान में 4 छात्रों ने 90 से अधिक, रसायन विज्ञान में 3 छात्रों ने 90 से अधिक, अंग्रेजी विषय में 4 छात्रों ने 90 से अधिक एवं जीव विज्ञान में 3 छात्रों ने 90 से अधिक अंक अर्जित किया। प्रबंधक डॉ. गजेंद्र पाल सिंह व प्रधानाचार्य सुनील कुमार सिंह ने बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें