DA Image
23 अक्तूबर, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

पूरे दिन अलर्ट रही पुलिस, जगह-जगह फ्लैग मार्च

पूरे दिन अलर्ट रही पुलिस, जगह-जगह फ्लैग मार्च

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के मामले में 28 वर्ष बाद बुधवार को आए फैसले का समाज के हर तबके ने स्वागत किया है। सीबीआई कोर्ट ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह व उमा भारती समेत सभी 32 आरोपितों को बरी कर दिया है। इसे देखते हुए जिले में पूरे दिन पुलिस अलर्ट मोड में रही। शहर के सभी चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस की तैनाती रही। हालांकि शहर समेत सभी कस्बों व गांवों में स्थिति पूरी तरह सामान्य रही।

जिला मुख्यालय के साथ ही रेवती, सिकंदरपुर, रसड़ा, बिल्थरारोड आदि इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही भरोसा भी दिया कि पुलिस व प्रशासन पूरी मुश्तैदी से सुरक्षा व्यवस्था बहाल करने में लगा है।

हिसं सिकंदरपुर के अनुसार फैसला आने के बाद बुधवार को शांति व्यवस्था बनाये रखने के मद्देनजर अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ नगर पंचायत व ग्रामीण क्षेत्रों में चक्रमण किया। एसडीएम सिकंदरपुर अभय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष बालमुकुंद मिश्र, चौकी प्रभारी अमरजीत यादव समेत भारी पुलिस फोर्स ने नगर के वार्डों में भ्रमण किया तथा लोगों से शांति की अपील की।

रेवती हिसं के अनुसार स्थानीय नगर में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा। सीओ बैरिया चन्द्रकेश सिंह व प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए स्थानीय बस स्टैंड से बाजार, बड़ी मस्जिद आदि जगहों सहित नगर में फ्लैग मार्च किया। टीम में एसआई परमानन्द त्रिपाठी,माया शंकर दूबे,कमला सिंह यादव के साथ ही काफी संख्या में पुलिस बल था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police kept alert throughout the day flag march in place