ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियापुलिस की पिटाई से वृद्ध की मौत का मामला गरमाया

पुलिस की पिटाई से वृद्ध की मौत का मामला गरमाया

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सुहवल गांव निवासी 80 वर्षीय कमलेश्वर मिश्र की सिपाहियों की कथित पिटाई से मौत का मामला जोर पकड़ रहा है। सोमवार को नगर विधायक आनंद स्वरुप शुक्ल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...

पुलिस की पिटाई से वृद्ध की मौत का मामला गरमाया
बलिया। निज संवाददाताMon, 08 Oct 2018 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सुहवल गांव निवासी 80 वर्षीय कमलेश्वर मिश्र की सिपाहियों की कथित पिटाई से मौत का मामला जोर पकड़ रहा है। सोमवार को नगर विधायक आनंद स्वरुप शुक्ल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय को पत्र भेजकर पूरे प्रकरण से अवगत कराया है। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के साथ मजिस्ट्रीयल जांच की मांग की है।
नगर विधायक का कहना है कि रविवार को दिव्यांग पुत्र को पकड़ने पहुंचे दो सिपाहियों से बचाने पहुंचे कमलेश्वर की पिटाई से मौत हो गयी। उनका कहना है कि घटना के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गये। घटना की जानकारी के बाद पुलिस के अधिकारी पुलिस व पीएसी के साथ सुहवल पहुंच गयी तथा पूरे गांव को अपने घेरे में ले लिया। विधायक ने मुख्यमंत्री व पार्टी अध्यक्ष को अवगत कराया है कि पुलिस ने मृतक के पुत्र पर दबाव बनाकर स्वाभाविक मौत लिखवा लिया। उन्होंने इस प्रकरण पर खेद व्यक्त करते हुए कहा है कि दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए मृतक के दिव्यांग पुत्र को सरकारी नौकरी तथा परिवार को मुआवजा उपलब्ध कराया जाय। उन्होंने इसके लिये मजिस्ट्रीयल जांच कराने की भी मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें