ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियापिस्टल व कट्टा संग असलहा तस्कर गिरफ्तार

पिस्टल व कट्टा संग असलहा तस्कर गिरफ्तार

असलहा की खेप लेकर सप्लाई करने के लिये जा रहे एक तस्कर को पुलिस ने गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल, चार तमंचा व तीन मैगजीन बरामद हुई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद शुक्रवार को केस...

पिस्टल व कट्टा संग असलहा तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बलियाFri, 18 Jan 2019 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

असलहा की खेप लेकर सप्लाई करने के लिये जा रहे एक तस्कर को पुलिस ने गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल, चार तमंचा व तीन मैगजीन बरामद हुई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद शुक्रवार को केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष नरहीं तेज बहादुर सिंह रात में गश्त कर रहे थे। इसी बीच उनकी नजर बलिया-भरौली मार्ग पर इलाके के सोहांव चर्च के पास एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। जवानों ने पीछा किया तो वह भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर दबोच लिया। पुलिस ने जांच की तो उसके पास से चार अवैध हथियार व तीन कारतूस मिले। इनमें एक पिस्टल तथा तीन कट्टा शामिल है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पकड़े गये तस्कर गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के मिर्जाबाद निवासी औरगंजेब ने बताया कि वह हथियारों की तस्करी करता है। पुलिस की मानें तो वह असलहों की खेप बिहार लेकर लौट रहा था। पुलिस हथियार खरीदने वालों के बारें में सुराग लगा रही है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एसआई पंकज सिंह, सिपाही शिवजी तोमर, अभिषेक पांडेय आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें