ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाकोरोना से एक और मौत, 42 मिले पॉजिटिव

कोरोना से एक और मौत, 42 मिले पॉजिटिव

कोरोना का संक्रमण फिलहाल जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन के तमाम एहतियात पर शहर-बाजार में बगैर मास्क व सावधानी के घूम रहे लोग पानी फेर रहे हैं। सोमवार को जनपद में 42 लोग पॉजिटिव...

कोरोना से एक और मौत, 42 मिले पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,बलियाTue, 01 Sep 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का संक्रमण फिलहाल जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन के तमाम एहतियात पर शहर-बाजार में बगैर मास्क व सावधानी के घूम रहे लोग पानी फेर रहे हैं। सोमवार को जनपद में 42 लोग पॉजिटिव पाये गये, जबकि एक और संक्रमित की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

रसड़ा तहसील के एक गांव के रहने वाले 57 वर्षीय अधेड़ की 18 अगस्त को जांच कराया गया। बीमार होने से वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती अधेड़ कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे बीएचयू रेफर कर दिया। इलाज के दौरान 29 अगस्त को पीड़ित की मौत हो गयी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 42 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। विभागीय अधिकारियों का दावा है कि जनपद में कोरोना से मृत्यु दर 1.19 फीसदी है, जबकि रिकवरी रेट 84.92 प्रतिशत है। वर्तमान समय में जिले में 3855 लोग उक्त बीमारी की जद में आ चुके हैं, जिनमें से 3274 स्वस्थ हो चुके है। फिलहाल 535 रोगी एक्टिव है जिनका इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें