ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियासड़क हादसे में एक की मौत, दो गम्भीर

सड़क हादसे में एक की मौत, दो गम्भीर

बलिया-बैरिया मार्ग (एनएच -31) के भूषण पेट्रोल पम्प (टेंगरही ढाला) के पास मंगलवार की देर रात बाइक व बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर मे बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। इनमें से एक ने इलाज के...

सड़क हादसे में एक की मौत, दो गम्भीर
रामगढ़ (बलिया)। हिन्दुस्तान संवादWed, 13 Dec 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया-बैरिया मार्ग (एनएच -31) के भूषण पेट्रोल पम्प (टेंगरही ढाला) के पास मंगलवार की देर रात बाइक व बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर मे बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। इनमें से एक ने इलाज के लिये अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया। जबकि दो का इलाज जिला अस्पताल मे चल रहा है। इनकी स्थिति भी गम्भीर बतायी जा रही है। 

बताया जाता है कि बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा-बुधन चक निवासी 40 वर्षीय मुन्ना वर्मा, दयाछपरा निवासी 30 वर्षीय टुनटुन पासवान व 20 वर्षीय पिंटू पासवान एक ही बाइक से बैरिया से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रही तेज गति जीप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। वहां मुन्ना की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया । बनारस जाते वक्त बीच रास्ते मे ही घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद से घर में कोहराम मच गया। परिजन शव को घर ले आए। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें