ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाएडीएम, दो ईओ व नायब तहसीलदार को नोटिस

एडीएम, दो ईओ व नायब तहसीलदार को नोटिस

नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय आत्महत्या कांड में पुलिस उन अधिकारियों का भी बयान दर्ज करेगी जिनका इस प्रकरण से प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रुप से जुड़ाव है। इसके लिये पुलिस की ओर से एडीएम, दो ईओ,...

एडीएम, दो ईओ व नायब तहसीलदार को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,बलियाFri, 10 Jul 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय आत्महत्या कांड में पुलिस उन अधिकारियों का भी बयान दर्ज करेगी जिनका इस प्रकरण से प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रुप से जुड़ाव है। इसके लिये पुलिस की ओर से एडीएम, दो ईओ, नायब तहसीलदार व अन्य को नोटिस भेजी गयी है।

पुलिस का कहना है कि मनियर की ईओ रही मणि मंजरी राय के भाई विजय नंद राय ने दी गयी तहरीर में कई नामों का उल्लेख किया है। इसके अलावा कॉल डिटेल व अन्य जांच में कईयों के नाम सामने आया है। तहरीर में ईओ के भाई ने लिखा है कि फर्जी तरीके से 35 कार्यो की पत्रावली तैयार की गई थी। इसकी शिकायत मणि मंजरी ने अपर जिलाधिकारी से की थी। कॉल डिटेल से पुलिस को यह जानकारी हुई कि ईओ मणि मंजरी राय की अंतिम बार एक नायब तहसीलदार से बातचीत हुई थी। उनके कहने पर पड़ोस में रहने वाले एक अन्य ईओ सबसे पहले उनके आवास पर पहुंचे थे। इसी प्रकार मनियर के पूर्व तथा सिकन्दरपुर के वर्तमान ईओ संजय राव इस मामले में आरोपित हैं। पुलिस सभी को 160 की नोटिस जारी किया है। कोतवाल विपिन सिंह का कहना है कि इस प्रकरण से जिस किसी का भी प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष से रुप से सम्बंध है उन्हें नोटिस भेजी जा रही है। बताया कि फिलहाल एडीएम, एक नायब तहसीलदार व दो ईओ को नोटिस जारी किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें