ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाकोटेदारों से वसूली की शिकायत पर सांसद गंभीर

कोटेदारों से वसूली की शिकायत पर सांसद गंभीर

0 प्रति कुंतल 70 रुपये वसूले जाने की है शिकायत

कोटेदारों से वसूली की शिकायत पर सांसद गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 19 Apr 2020 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बैरिया(बलिया)। हिन्दुस्तान संवाद

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कोटेदारों से किसी भी तरह की वसूली को गम्भीर अपराध बताते हुए जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) से कहा है कि यह तत्काल बंद होना चाहिए। उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई का भी निर्देश दिया।

सांसद ने डीएसओ को बताया कि बार-बार शिकायत मिल रही है कि कोटेदारों से सुविधा शुल्क के नाम पर 70 रुपये प्रति कुंतल लंबे समय से यहां वसूला जा रहा है। हिदायत देते हुए कहा कि यदि इसे तत्काल बंद किया जाना सुनिश्चित करें।

बताया जाता है कि कुछ लोगों ने सांसद से शिकायत की थी कि लम्बे समय से कोटेदारों से 70 रुपये प्रति कुंतल के हिसाब से सुविधाशुल्क वसूला जाता है। जो नहीं देते हैं उन्हें प्रताड़ित किया जाता है और उनकी दुकान बेवजह निलंबित कर दी जाती है। लोगों की शिकायत सुनकर नाराज सांसद ने तत्काल ही डीएसओ को फोन कर सख्त नाराजगी जतायी। डीएसओ ने प्रकरण की जांच कराकर उचित कार्रवाई का भरोसा सांसद को दिया। सांसद ने कोटेदारों से अपना कार्य पूरी निष्ठा से करने की अपील की। भरोसा दिया कि यदि कोई अकारण परेशान करता है तो बेहिचक बताएं। सांसद ने कहा है कि जिनके पास कोई राशन कार्ड नहीं है और जरूरतमंद है, उसके खाद्यान्न की भी व्यवस्था कराई जाएगी। इस सम्बंध में मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी से बात हुई है। कहा कि सरकार हर जरूरतमंद तक खाद्यान्न पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें