ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाआम के पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव

आम के पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव

चिलकहर। हिन्दुस्तान संवाद गड़वार थाना क्षेत्र के हजौली गांव में गुरुवार को एक...

आम के पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव
हिन्दुस्तान टीम,बलियाFri, 22 Oct 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

चिलकहर। हिन्दुस्तान संवाद

गड़वार थाना क्षेत्र के हजौली गांव में गुरुवार को एक युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना के बाद गांव-घर में मातम पसर गया।

गांव के लोग आबादी से दूर खेतों की तरफ से गुजर रहे थे। इसी बीच उनकी नजर पेड़ की एक डाली में बंधे गमछा के सहारे लटक रहे शव पर पड़ी। लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मृतक की पहचान 46 वर्षीय गणेश ठाकुर के रुप में हुई तो परिवार के लोग भी रोते-बिलखते पहुंच गये। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गड़वार पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि गणेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिजनों के अनुसार मृतक के पांच संतानों में तीने बेटी व दो बेटा हैं। उनकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि तीसरी का विवाह अगले महींने 20 नवम्बर को होने वाला है। मेहनत-मजदुरी कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले गणेश की मानसिक स्थिति भी कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इस घटना के बाद परिवार के लोग बिलख रहे हैं, जबकि ग्रामीण भी गमगीन हैं।

दुर्गेश्वर मिश्र, एसओ गड़वार ने बताया कि हजौली गांव के गणेश ठाकुर का शव पेड़ से लटकता मिला है। प्रथमदृष्टया आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। परिजनों ने पूछताछ में बताया है कि उनकी मानसिक स्थिति भी कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें