ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियादुर्घटना में मऊ निवासी बोलेरो चालक व महिला की मौत

दुर्घटना में मऊ निवासी बोलेरो चालक व महिला की मौत

चौकिया नगरा मार्ग पर गुरुवार की सुबह बिड़हरा गांव के पास बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला...

दुर्घटना में मऊ निवासी बोलेरो चालक व महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बलियाThu, 01 Feb 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिल्थरारोड (बलिया)। चौकिया नगरा मार्ग पर गुरुवार की सुबह बिड़हरा गांव के पास बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने सीएचसी सीयर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बोलेरो में सवार चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान सड़क से होकर गुजर रहा बिडहरा गांव निवासी 12 वर्षीय बालक सूरज पुत्र वीरेंद्र भी वाहन की चपेट में आ गया। वह जीवन- मौत के बीच जूझ रहा है। सीएचसी से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति के चलते चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि मऊ जिले के मर्यादपुर (डुमरी) से बोलेरो पर सवार चालक समेत आधा दर्जन लोग बक्सर (बिहार) में किसी रिश्तेदार की हुई मौत का पुछार करने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आरी पिकअप से बोलेरो टकरा गया। इससे बोलेरो के परखचे उड़ गए।

हादसे में मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के महुई गांव निवासी बोलेरो चालक 50 वर्षीय सूर्यकेश राजभर की मौके पर मौत हो गई। जबकि बोलेरो पर सवार मऊ जिले के मर्यादपुर निवासी 40 वर्षीया बिंदा पत्नी महातम, 50 वर्षीय अनिल, 48 वर्षीय गीता पत्नी अनिल, 50 वर्षीय रामबाबू और 45 वर्षीय महातम घायल हो गए। हादसे के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया गया। वहां बिंदा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें