ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबीडीओ के स्थानांतरण को लिए तालाबंदी

बीडीओ के स्थानांतरण को लिए तालाबंदी

खंड विकास अधिकारी (रसड़ा) के खिलाफ गुरूवार को ग्राम प्रधानों ने ब्लाक कार्यालय में तालाबंदी कर धरना दिया। प्रधानों बीडीओ के स्थानांतरण की मांग की। प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष संजय कुमार भारद्वाज ने...

बीडीओ के स्थानांतरण को लिए तालाबंदी
रसड़ा। हिन्दुस्तान संवादThu, 20 Sep 2018 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

खंड विकास अधिकारी (रसड़ा) के खिलाफ गुरूवार को ग्राम प्रधानों ने ब्लाक कार्यालय में तालाबंदी कर धरना दिया। प्रधानों बीडीओ के स्थानांतरण की मांग की। प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष संजय कुमार भारद्वाज ने ऐलान किया कि किसी भी प्रधान के साथ दुर्व्यवहार व उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जायेगा। 
प्रधानों का आरोप है कि गरीबों से जुड़ी सरकार के महत्वाकांक्षी योजना महात्मा गांधी रोजगार गारंटी योजना में बीडीओ स्टीमेट के साथ ही कमीशन की मांग कर रहे हैं। प्रधानों का कहना है कि इनके कार्यभार ग्रहण के बाद से कच्चे कार्य पर एक भी मस्टरोल जारी नहीं किया गया। पक्के कार्य में अधिकांश ग्राम पंचायतों में जो प्राकलन ब्लाक पर जमा किया गया है, उसपर बीडीओ का अनुमोदन नहीं होने से 60-40 के अनुपात में कोई कार्य नहीं हुआ है। बीडीओ की कार्यशैली से प्रधानों में आक्रोश है। चेताया कि खंड विकास अधिकारी को नहीं हटाने तक उनका धरना-प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। धरना में प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष राधेश्याम यादव, शिवेन्द्र बहादुर सिंह, हिटलर सिंह, विवेकानंद सिंह, मोहन सिंह, आत्मा सिंह, रामजीत गुप्ता, धीरेण्यकांत शर्मा, बृजेश कन्नौजिया, जयराम, संजय यादव, अरविन्द यादव, सुरेन्द्र आदि थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें