ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाट्रक में उतरा करंट, खलासी की मौत

ट्रक में उतरा करंट, खलासी की मौत

खड़ी ट्रक में करंट उतरने से सोमवार की दोपहर खलासी की मौत हो गयी। घटना के बाद गाड़ी मालिक संग मृतक के परिजन पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बलिया शहर से बिहार...

ट्रक में उतरा करंट, खलासी की मौत
बलिया। हिन्दुस्तान संवादMon, 17 Sep 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

खड़ी ट्रक में करंट उतरने से सोमवार की दोपहर खलासी की मौत हो गयी। घटना के बाद गाड़ी मालिक संग मृतक के परिजन पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बलिया शहर से बिहार के डोरीगंज लाल बालू लेने जा रही ट्रक का चालक इलाके के चांददीयर (मांझी) पहुंचने के बाद खड़ा कर दिया। गाड़ी खड़ा कर चालक छपरा (बिहार) के गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी महेश यादव व खलासी छपरा (बिहार) के अवतार नगर थाना क्षेत्र के नरांव टोला निवासी 28 वर्षीय विजेन्द्र यादव खाना खाने के लिये उतर गये। 

विजेन्द्र कुछ दूर से लौटकर दोबारा ट्रक के केबिन में जाकर उतर रहा था। इसी बीच खड़ी ट्रक के उपर से गुजर रहे एचटी (हाई वोल्टेज) तार से गुजर रहा बिजली का करंट पीपल के पेड़ की टहनियों से होते हुए ट्रक में उतर गया तथा उसकी जद में आकर खलासी बुरी तरह से झुलस गया। घटना के वक्त उसने जोर से आवाज दी जिसको सुनकर चालक समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच गये। विजेन्द्र को सीएचसी सोनबरसा पर पहुंचाया गया जहां के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ट्रक पर लिखे नम्बरों के जरिये पुलिस ने मामले से गाड़ी मालिक को सूचना दी। खबर मिलने के बाद वाहन स्वामी सहित परिवार के लोग पहुंच गये। लोगों का कहना है कि मृतक, चालक उमेश का साला था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें