ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाकटहुरा-रसड़ा मार्ग क्षतिग्रस्त, राहगीरों का हाल-बेहाल

कटहुरा-रसड़ा मार्ग क्षतिग्रस्त, राहगीरों का हाल-बेहाल

0 बनने के कुछ दिनों बाद ही जगह-जगह बन गये गड्ढे-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जर्जर सड़क से गुजरने पर अक्सर ही कोई न कोई हादसा होता रहता...

कटहुरा-रसड़ा मार्ग क्षतिग्रस्त, राहगीरों का हाल-बेहाल
हिन्दुस्तान टीम,बलियाTue, 01 Dec 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रसड़ा। हिन्दुस्तान संवाद

क्षेत्र के कटहुरा गांव से रसड़ा आने वाली पीडब्ल्यूडी की सड़क की स्थिति काफी जर्जर हो गई है। सड़क पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो गई है। इस रास्ते से लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जर्जर सड़क से गुजरने पर अक्सर ही कोई न कोई हादसा होता रहता है। साइकिल सवार गड्ढों में गिरकर चोटिल हो जा रहे हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क को कुछ वर्ष पहले ही पीडब्ल्यूडी ने कटहुरा चट्टी से रसड़ा तक बनवाया है। निर्माण में गुणवत्तापूर्ण कार्य न होने के कारण सड़क कुछ ही दिनों बाद जगह-जगह से टूटकर गड्ढे में बदल गयी है। क्षेत्र के लोगों के मुताबिक रसड़ा से कटहुरा जाने वाली सड़क मुड़ेरा, तिराहीपुर होकर गाजीपुर जिले के कई गांवों तक जाती है। इस रास्ते प्रतिदिन काफी संख्या में राहगीरों के साथ ही छात्र-छात्राओं का कोचिंग व कालेज पढ़ना आना जाना होता है। इससे लोगों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। क्षेत्रीय लोगों ने इस सड़क को तत्काल बनवाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें