DA Image
6 जुलाई, 2020|3:43|IST

अगली स्टोरी

सरकार करती रहे दमन, हम करते रहेंगे मदद

सरकार करती रहे दमन, हम करते रहेंगे मदद

बलिया। वरिष्ठ संवाददाता

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर मुकदमा व उनकी गिरफ्तारी को गैरकानूनी करार देते हुए कांग्रेस इसे लेकर महाअभियान चलाएगी। लगातार इसे लेकर प्रदर्शन भी हो रहा है। मंगलवार को यहां पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के बाद जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम के प्रतिनिधि को दिया गया।

जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडे ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष की जमानत याचिका सेशन कोर्ट से खारिज कर दी गई है। हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है, अवश्य इंसाफ मिलेगा। कहा कि हम प्रदेश के एक-एक गांव व एक-एक गरीब-मजदूर तक अपनी बात लेकर जाएंगे और लोगों की सेवा करेंगे। सवाल किया कि क्या गरीबों की मदद करना, उन्हें सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाने में सहायता करना ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का अपराध है? कहा कि भाजपा और उसकी सरकारें चाहें जितना दमन कर ले, कांगे्रस की मदद का हाथ कभी कमजोर नहीं होगा। कहा कि अबतक पूरे प्रदेश में 90 लाख से अधिक लोगों तक कांग्रेस ने राशन व भोजन पहुंचाया है। 22 जिलों में सांझी रसोई घर चलाया गया। 40 हाई-वे स्टाल लगाकर नाश्ता-खाना वितरित किया गया। यह सब प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में हुआ। हम भविष्य में भी जी-जान लगाकर गरीबों की सेवा करेंगे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुधीर राय, प्रदेश सचिव विवेकानंद पाठक, ओमप्रकाश तिवारी, दयानंद पांडे, फूलबदन तिवारी, शाहिद अली खां, सुनील सिंह, बबलू तिवारी, हरेंद्र सिंह आदि थे।

प्रदेश सरकार के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

रसड़ा। ब्लाक कांग्रेस कमेटी की ओर से मंगलवार को क्षेत्र के नरनी गांव स्थित श्रमिक मजदूर बस्ती में ब्लाक अध्यक्ष प्रदीप तिवारी व युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव विशाल चौरसिया के नेतृत्व में प्रदेश सरकार के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया गया। वक्ताओं ने कहा कि गरीबों, मजदूरों व प्रवासी श्रमिकों के सहयोग में खड़े कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के प्रति योगी सरकार के रवैये को दुरुस्त करने के लिए आध्यात्मिक दृष्टि से हवन किया गया। इस दौरान आशुतोष पांडे, सिंटू सोनी, राजेश, मोहन राम, सुप्रीम राम, लल्लन प्रसाद, सुनील, यशवंत, उदयभान, संजय, विजय, सत्यदेव मास्टर, माधुरी, संजू, रंजीत, वीरेंद्र आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Government continues to oppress we will continue to help