DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बलिया › भेदभाव-भ्रष्टाचार से निजात, सिर्फ विकास की बात : उपेन्द्र
बलिया

भेदभाव-भ्रष्टाचार से निजात, सिर्फ विकास की बात : उपेन्द्र

हिन्दुस्तान टीम,बलियाPublished By: Newswrap
Tue, 28 Sep 2021 03:20 AM
भेदभाव-भ्रष्टाचार से निजात, सिर्फ विकास की बात : उपेन्द्र

सोहांव। हिन्दुस्तान संवाद

प्रदेश सरकार के युवा कल्याण, पंचायती राज व खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं को गांव, गरीब, किसानों व आमजन तक पहुंचाने के लिए ग्राम पंचायत सदस्य सबसे अहम कड़ी हैं। सरकार ने लाभार्थियों का दायरा बढ़ाया है। कोविड की आपदा में भी सरकार आम लोगों के साथ खड़ी रही। भेदभाव व भ्रष्टाचार से ऊपर उठकर सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की नीति व सिद्धांत के साथ सरकार लगातार काम कर रही है।

सोहांव ब्लाक परिसर में आयोजित ग्राम पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में राज्यमंत्री ने सदस्यों से अपील की कि सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने में अपनी भूमिका निभाएं। राज्य मंत्री ने नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्यों को अंगवस्त्र से सम्मानित किया।

उपेन्द्र तिवारी ने सपा सरकार के पूर्व मंत्री पर भी जमकर हमला बोला। जमीन पर कब्जा, पद के दुरुपयोग आदि के आरोप लगाते हुए पूर्व मंत्री को सार्वजनिक स्थान पर डिबेट की चुनौती भी दे डाली।

कार्यक्रम में गड़वार ब्लाक प्रमुख अतुल सिंह, बीडीओ रामाशीष, बलभद्र सिंह, श्रीनिवास मिश्र, भरत राय, समीर राय, गिरिगेश राय, नितेश राय, राणा प्रताप सिंह, रामनारायण पासवान, रितेश राय आदि थे। अध्यक्षता अमरनाथ सिंह व संचालन योगेंद्र साधू ने किया ।

इनसेट

फेफना में 7 दिसम्बर को 1001 जोड़ों की शादी

सोहांव। सम्मान समारोह में मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने जानकारी दी कि फेफना विधान सभा में सात दिसम्बर को सामूहिक विवाह का आयोजन होगा। इसमें एक हजार एक जोड़ों की शादी करायी जाएगी। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत आयोजित इस सामूहिक विवाह समारोह में सभी धर्म, जाति की धार्मिक मान्यताओं के अनुरूप आयोजन होगा। इस पर आने वाला सभी खर्च सरकार वहन करेगी। एक हजार एक जोड़ों का का आंकड़ा होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने आयेंगे।

संबंधित खबरें