DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: बंधक बनाकर महिला से 13 दिनों तक गैंगरेप

rape

बंधक बनाकर 13 दिनों तक महिला से गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने सोमवार की रात पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच-पड़ताल करने के साथ ही आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इलाके के एक गांव की महिला का उसके पति से 13 मई की रात किसी बात पर विवाद हो गया। झगड़ा होने के बाद पति से नाराज होकर महिला भोर में घर से निकलकर पैदल ही क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने मयका जा रही थी। पीड़िता का कहना है कि रास्ते में मयके का ही एक युवक बाइक के साथ मिल गया। वह गांव तक ले जाने की बात कहते हुए मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा साथ लेकर सहतवार थाना क्षेत्र के एक गांव में नलकूप लेकर पहुंच गया। आरोप लगाया है कि वहा पर उसने अपने दोस्तों के साथ मुझे कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि महिला के गायब होने के बाद परिजन उसकी खोजबीन में जुट गये। 

काफी प्रयास के बाद भी जब उसका पता नहीं चल सका तो 22 मई को स्थानीय कोतवाली में गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करा दी। इसी बीच 26 मई को किसी प्रकार उनके चंगुल से निकलकर घर पहुंची विवाहिता ने पूरे मामले से परिजनों को अवगत कराया। 27 मई को पति पीड़ित पत्नी को साथ लेकर एसपी श्रीपर्णा गांगुली के पास पहुंचा तथा पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बलिया कोतवाली पुलिस ने महिला का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया तथा सोमवार की रात पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल संजय त्रिपाठी का कहना है कि मुकदमा कायम कर मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrape for 13 days by making hostage