DA Image
20 अक्तूबर, 2020|10:25|IST

अगली स्टोरी

थानाध्यक्ष के खिलाफ बंद रहा गड़वार बाजार

थानाध्यक्ष के खिलाफ बंद रहा गड़वार बाजार

थानाध्यक्ष द्वारा कथित रुप से दुकानदार की पिटाई के बाद शुरू हुआ व्यापारियों का आंदोलन दूसरे दिन बुधवार को भी जारी रहा। बाजार की सभी दुकानें बंद रहीं तथा कस्बे में सन्नाटा पसरा रहा। व्यापारी नेताओं का कहना है कि जब तक एसओ को यहां से हटाया नहीं जाता, आंदोलन जारी रहेगा।

स्थानीय गांव निवासी तथा किराना दुकानदार विजय वर्मा की मंगलवार की देर शाम एसओ अनिल चंद तिवारी ने कथित रुप से पिटाई कर दी। आरोप है कि मास्क नहीं लगाने पर थानाध्यक्ष ने पूछताछ के बाद दुकानदार पर हाथ छोड़ दिया। इसकी जानकारी होते ही अपनी दुकानें बंदकर दुकानदार थाने पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने थाना चौराहा को जाम कर दिया। जानकारी होने खबर मिलते ही एएसपी संजय यादव कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गये। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा देकर मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदार थानाध्यक्ष के तबादले की मांग पर अड़े रहे। अपर पुलिस अधीक्षक ने जांच व कार्रवाई का भरोसा दिया, जिसके बाद रात करीब साढे़ नौ बजे जाम समाप्त हो सका।

बुधवार की सुबह तक कार्रवाई नहीं होने से नाराज व्यापार मंडल के सदस्यों ने रामलीला चबूतरा पर बैठक कर बाजार बंद करने का निर्णय लिया। गड़वार व्यापार मंडल के अध्यक्ष आनंद प्रकाश सिंह,लल्लन गुप्ता, मन्नू सिंह, अमित सिंहकल्ल, अजय सोनी, अंजनी गुप्ता, देवेंद्र गुप्ता,आदि लोगों ने व्यपारियों से अपनी दुकान बंद रखने की अपील किया। इसके बाद उन्होंने बाजार में घुमकर दुकानो को बंद करा दिया। व्यापारी नेताओं का कहना है कि थाना प्रभारी का निलम्बन नहीं होने तक आंदोलन चलेगा तथा गुरुवार से भूख हड़ताल किया जायेगा। बाजार बंद होने से खरीदारी करने पहुंचे लोगों को बैरंग वापस लौटना पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gadwar market remained closed against police station