DA Image
28 नवंबर, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

रास्ते के विवाद में दो जगहों पर मारपीट, पांच घायल

रास्ते के विवाद में दो जगहों पर मारपीट, पांच घायल

रास्ते के विवाद में दो अलग-अलग जगहों पर रविवार को हुई मारपीट में चार महिलाओं समेत कुल पांच लोग घायल हो गये। इलाज के लिये सीएचसी सोनबरसा पहुंची तीन महिलाओं को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस दोनों मामलों की छानबीन करने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रामगढ़ हिसं के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के पचरुखियां गांव निवासी भीम राजभर व मोहन राजभर के बीच रास्ते के विवाद में रविवार की सुबह मारपीट हो गयी। दोनों तरफ से चले लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से भीम का 17 वर्षीय बेटा सिंटू, 35 वर्षीय पुत्री गीता घायल हो गयी। जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराने के साथ ही दोनों घायलों का अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। एसओ रेवती प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले की छानबीन करने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बैरिया हिसं के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के भीखा छपरा गांव में रविवार को रास्ते के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी। इस घटना में एक पक्ष की 25 वर्षीय ललिता, 28 वर्षीय इंदू तथा 55 वर्षीय कांती घायल हो गयी। मामला शांत कराने के बाद गांव के लोगों ने तीनों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद ललिता को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। एसओ संजय त्रिपाठी का कहना है कि ललिता के पति रणजीत वर्मा की तहरीर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five places injured two injured in road dispute