ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियानलकूप पर सोये वृद्ध की गला रेतकर हत्या

नलकूप पर सोये वृद्ध की गला रेतकर हत्या

नलकूप पर सोये वृद्ध की रविवार की रात गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सोमवार की सुबह इसकी जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। फिलहाल घटना के पीछे के...

नलकूप पर सोये वृद्ध की गला रेतकर हत्या
रसड़ा। हिन्दुस्तान संवादMon, 17 Sep 2018 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नलकूप पर सोये वृद्ध की रविवार की रात गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सोमवार की सुबह इसकी जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। फिलहाल घटना के पीछे के कारणों की जानकारी पुलिस को भी नहीं हो सकी है।

फेफना थाना क्षेत्र के डूमरी गांव निवासी 60 वर्षीय विदेशी राजभर गांव के ही संतोष सिंह के यहा खेती-बारी का काम करते थे। रोज की तरह वह रविवार की रात गांव से करीब एक किमी पश्चिम नलकूप पर सोये हुए थे। सोमवार की सुबह गांव के लोग शौच आदि के लिये नलकूप की ओर पहुंचे तो विदेशी का खून से लथपथ जमीन पर शव पड़ा देखा। बात जंगल की आग की तरह गांव में फैल गयी तथा मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विदेशी पर हत्यारों ने चारपाई पर सोते समय ही हमला कर दिया होगा। गला रेतने के बाद वह उठकर भागने का प्रयास भी किया होगा, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वह जमीन पर गिर पड़े होंगे लिहाजा बदमाशों ने सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिये होंगे। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंची फेफना पुलिस ने मामले से अधिकारियों को अवगत कराने के साथ ही छानबीन में जुट गयी। पुलिस ने मौका-ए-वारदात का निरिक्षण का सुराग लगाने का प्रयास किया, हालांकि तत्कालिक तौर पर पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। एसपी श्रीपर्णा गांगुली का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें