ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाकस्बों-गांवों में भी दवा दुकानें रहीं बंद

कस्बों-गांवों में भी दवा दुकानें रहीं बंद

केमिस्ट्स एवं ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन के आह्वान पर शुक्रवार को नगर के सभी दवा विक्रेताओं ने दुकानें बंद रखीं। एसोशिएशन के स्थानीय इकाई के अध्यक्ष अविनाश राय के नेतृत्व में दवा विक्रेताओं ने बाइक जुलूस...

कस्बों-गांवों में भी दवा दुकानें रहीं बंद
सिकन्दरपुर बांसडीह। हिन्दुस्तान संवादFri, 28 Sep 2018 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

केमिस्ट्स एवं ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन के आह्वान पर शुक्रवार को नगर के सभी दवा विक्रेताओं ने दुकानें बंद रखीं। एसोशिएशन के स्थानीय इकाई के अध्यक्ष अविनाश राय के नेतृत्व में दवा विक्रेताओं ने बाइक जुलूस निकाला। सीएचसी सिकंदरपुर से बाजार, जल्पा स्थान, बस स्टेशन चौराहा होते हुए जुलूस तहसील में पहुंचा। यहां सभा भी हुई। अध्यक्ष की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम राजेश कुमार यादव को ज्ञापन भी दिया। इस दौरान डॉ रविंद्र वर्मा, रंजीत राय, बिट्टू पांडे, संतोष जयसवाल, धर्मेंद्र तिवारी, अनिल पाठक, सुनील कुमार, राजेश यादव, मनोज यादव, प्रभात जयसवाल, सतीश चंद गुप्त, श्रीनिवास सिंह, महेश प्रसाद आदि रहे। 

केमिस्ट व ड्रगिस्ट एशोसिएसन के आह्वान पर शुक्रवार को नगर व ग्रामीण क्षेत्र की दवा की दुकानें बन्द रही। दवा दुकानदारों ने प्रदर्शन करते हुए तहसील में जाकर राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक एसडीएम बांसडीह संत कुमार को दिया। दवा की सभी दुकानों के बन्द रहने के कारण मरीजों को परेशानी का समना करना पड़ा। इस मौके पर अंजनी वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, मनोज वर्मा, बब्लू वर्मा, टिंकू पाण्डेय, सोनू गुप्त, मोहन गुप्त, रामप्रवेश गुप्त, विमल गुप्त, शकील अहमद आदि थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें