ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियापिकअप-कमांडर की टक्कर में चालक की मौत

पिकअप-कमांडर की टक्कर में चालक की मौत

सिकन्दरपुर। हिन्दुस्तान संवाद खेजुरी थाना क्षेत्र के जनुवान पुल के पास शनिवार की सुबह...

पिकअप-कमांडर की टक्कर में चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSat, 19 Jun 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकन्दरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

खेजुरी थाना क्षेत्र के जनुवान पुल के पास शनिवार की सुबह करीब सात बजे पिकअप की टक्कर से जीप चालक समेत दो व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को अस्पताल भेजवाया। चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही जीप चालक की मौत हो गयी।

खेजुरी थाना क्षेत्र के ससना आहलू (बहेरी) निवासी 40 वर्षीय शहाबुद्दीन सवारियों से भरी अपनी जीप लेकर बलिया जा रहा रहा था। इसी बीच सिकन्दरपुर-बलिया मार्ग पर खेजुरी थाना क्षेत्र के जनुवान पुल से आगे बढ़े ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने ड्राइवर की तरफ से जीप को अपनी चपेट में ले लिया। इसमे जीप चालक शहाबुद्दीन के साथ आगे की सीट पर बैठे फेफना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी कलश मद्धेशिया व गड़वार थाना क्षेत्र के रतसर निवासी 30 वर्षीय मनीष सिंह घायल हो गये। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सभी घायलो को पीएचसी पंदह पर पहुंचाया। अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद शहाबुद्दीन व मनीष को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लोग दोनों को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे, लेकिन शहाबुद्दीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद मनीष को भी वाराणसी रेफर कर दिया।

उधर, घटना के बाद पिकअप छोड़कर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि टक्कर के बाद जीप सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। गनीमत थी कि पेड़ आड़े आ गया, अन्यथा सवारियों से भरी जीप करीब छह फीट नीचे गिर जाती और बड़ा हादसा हो सकता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें